Deepak Tijori: दीपक तिजोरी ने मोहित सूरी को बताया चोर, कहा- 'मेरा आइडिया चुराके...'

Deepak Tijori: दीपक तिजोरी ने बॉलीवुड की कई फिल्मों में अपनी एक्टिंग का लोहा मनवा चुके हैं इसके बाद भी उन्होंने अपने लाइफ में काफी उतार चढ़ाव देखे. हाल ही में एक्टर ने खुलासा किया कि मोहित सूरी ने उनकी एक फिल्म का आईडिया चुरा लिया था.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 27, 2023, 08:00 AM IST
    • दीपक तिजोरी ने मोहित सूरी को बताया धोकेबाज
    • फिल्म 'जहर' का आईडिया चुराने पर हुए नाराज
Deepak Tijori: दीपक तिजोरी ने मोहित सूरी को बताया चोर, कहा- 'मेरा आइडिया चुराके...'

नई दिल्ली: Deepak Tijori: दीपक तिजोरी ने अपने फिल्मी करियर में एक्टिंग से लेकर फिल्म डायरेक्शन दोनों में ही काम किया है. एक हालिया इंटरव्यू में एक्टर ने खुलासा किया कि फिल्ममेकर मोहित सूरी (Mohit Suri) ने उनकी एक फिल्म का आईडिया चोरी कर लिया था. 

मोहित सूरी ने चुराया दीपक तिजोरी का आईडिया? 

दीपक तिजोरी 'जो जीता वही सिकंदर', 'कभी हां कभी ना' और 'दिल है कि मानता नहीं' जैसी फिल्मों में शानदार एक्टिंग करते नजर आए थे. बाद में दीपक एक्टिंग छोड़ कर डायरेक्टर बन गए. एक्टर का दावा है कि 'जहर' फिल्म उनका आइडिया था और मोहित सूरी ने उनके कॉन्सेप्ट पर ये फिल्म बनाई थी. दीपक तिजोरी का ये भी कहना है कि उनका आइडिया चुराकर मोहित सूरी ने फिल्म तो बना ली, लेकिन कभी उन्हें क्रेडिट नहीं दिया. सालों बाद दीपक तिजोरी ने ये खुलासा करके सबको हैरान कर दिया है. 

महेश भट्ट को सुनाई थी फिल्म की कहानी 

एक्टर ने इंटरव्यू में बताया कि वो महेश भट्ट के साथ काम करना चाहते थे और उन्होंने अपनी फिल्म का आईडिया उनके साथ डिस्कस भी किया था. उन्होंने कहा, 'मैंने उन्हें फिल्म की कहानी सुनाई थी, उस वक्त वह ट्रेड मिल पर थे. उन्होंने मुझे 15 से 20 मिनट तक सुना और कहा कि मजा नहीं आया. इसे भूल जाओ. इसके बाद जब मैं उनके रूम से निकलने लगा तो बाहर मोहित सूरी बैठे हुए दिखे. मैंने उनसे कहा कि महेश भट्ट से कहिए कि एक बार वह मुझे सुन तो लें. आप आउट ऑफ टाइम फिल्म देखो और उन्हें भी दिखाओ.' चार दिन बाद अनुराग बासु ने दीपक तिजोरी को बताया कि महेश भट्ट को 'आउट ऑफ टाइम' फिल्म बहुत पसंद आई और वह इससे मोहित सूरी को लॉन्च करने का फैसला किया है.

सच्चाई जान मोहित सूरी पर आग बबूला हुए थे दीपक 

एक्टर को जब सच का पता लगा था तब वो मोहित सूरी पर काफी भड़के थे. एक्टर ने आगे कहा कि 'उस वक्त मुझे इतना गुस्सा आया ना, मतलब घर के लोग. ये मेरा दूसरा करियर था, मेरे दूसरे करियर का पहला धोखा और इतना बड़ा धोखा. तब से लेकर आज तक वह मेरे सामने आकर नहीं बोले कि उन्होंने मेरे साथ धोखा किया है. 'जहर' उनकी पहली फिल्म थी, जो कि मेरा आइडिया था. वो मुझे बता सकते थे. एक बार फोन कर लेते और बोल देते कि मैंने किया है ये. क्या फर्क पड़ता है.' दीपक ने बताया कि उन्हें फिल्म का क्रेडिट भी नहीं दिया गया था.

जहर से किया था मोहित ने डेब्यू 

बता दें कि 'जहर' फिल्म साल 2005 में रिलीज हुई थी, जिसे मोहित सूरी ने डायरेक्ट किया था. इसी फिल्म से उन्होंने अपने करियर की शुरुआत की थी. फिल्म 'जहर' में इमरान हाशमी और उदिता गोस्वामी ने स्क्रीन शेयर किया था. उस वक्त इस फिल्म के कई गाने भी चर्चा में थे. जहर फिल्म को महेश भट्ट ने प्रोड्यूस किया था. दीपक के फिल्मी करियर की बात करें तो उन्होंने साल 1990 में आई फिल्म आशिकी से फेम हासिल किया था. दीपक ने जो जीता वही सिकंदर, खिलाड़ी, कभी हां कभी ना, अंजाम जैसी फिल्मों में काम किया. 

ये भी पढ़ें- जाह्नवी कपूर ने ओरी संग जमकर किया डांस, रूमर्ड बॉयफ्रेंड ने दिया एक रिएक्शन

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़