दीपिका पादुकोण ने रणवीर सिंह को किया इग्नोर, एक्ट्रेस ने नहीं थामा पति का हाथ

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह हाल ही में एक इंवेट में नजर आए. इस दौरान दीपिका पादुकोण रणवीर सिंह को इग्नोर करते हुए नजर आई हैं.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 25, 2023, 06:47 AM IST
  • दीपिका ने नहीं थामा हाथ
  • रणवीर सिंह को किया इग्नोर

ट्रेंडिंग तस्वीरें

दीपिका पादुकोण ने रणवीर सिंह को किया इग्नोर, एक्ट्रेस ने नहीं थामा पति का हाथ

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने हाल ही में अपने पिता और पूर्व भारतीय बैडमिंटन खिलाड़ी प्रकाश पादुकोण और उनके पति रणवीर सिंह के साथ एक कार्यक्रम में शिरकत की. स्टार कपल जहां चकाचौंध दिख रहा था, वहीं एक वीडियो सामने आया है, जिसने फैंस को परेशान कर दिया है.

दीपिका ने किया इग्नोर 

दीपिका और रणवीर हाल ही में इंडियन स्पोर्ट्स ऑनर्स इवेंट में प्रकाश पादुकोण के साथ गए थे. जैसे ही उन्होंने शटरबग्स के सामने कदम रखा, रणवीर ने दीपिका का हाथ पकड़ने के लिए अपना हाथ बढ़ाया. हालांकि, दीपिका ने उन्हें पूरी तरह से नजरअंदाज कर दिया और अपनी साड़ी को पकड़कर चली गईं.

लोगों ने दिया रिएक्शन 
यह देश फैंस को अच्छा नहीं लगा. उनके फैंस ने कमेंट सेक्शन में लिखा, दीपिका गुस्से में है. उसने हाथ नहीं पकड़ा.एक अन्य यूजर ने रणवीर के अजीबों-गरीब स्टाइल पर मजाक उड़ाते हुए लिखा: दीपिका उन्हें नॉर्मल कपड़ों में पहचान नहीं पाईं. उनके कुछ फैंस ने उनका बचाव भी किया. एक फैन ने कहा, दीपिका एक अलग व्यक्तित्व की लड़की है, उसे एक आदमी का हाथ पकड़ने और हमेशा एक ट्रॉफी के रूप में प्रदर्शित करने की कोई जरुरत नहीं है. एक यूजर ने लिखा- वह सिर्फ अपनी साड़ी को संभालने की कोशिश कर रही है.

दीपिका वर्कफ्रंट 
दीपिका पादुकोण हाल ही में शाहरुख खान के साथ फिल्म पठान में नजर आई थी. फिल्म पठान के एक गाने को लेकर दीपिका पादुकोण को काफी ट्रोल किया गया था. बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ने अच्छा काम किया है.

इनपुट-आईएएनएस

इसे भी पढ़ें:  श्वेता तिवारी ने साड़ी में दिखाया अब तक का सबसे खूबसूरत लुक! बढ़ाई दिलों की धड़कनें 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़