Mega Blockbuster: कपिल शर्मा को आखिरकार मिल ही गया दीपिका पादुकोण का साथ, मिलकर मचाने वाले हैं ऐसा धमाल

कॉमेडियन कपिल शर्मा ( Kapil Sharma) के हाथ जैकपॉट लग गया है. आज कल उनकी किस्मत उन पर काफी मेहरबान है, तभी तो स्टार की झोली में एक के बाद एक प्रोजेक्ट गिरते जा रहे हैं.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 2, 2022, 01:06 PM IST
  • दीपिका पादुकोण के साथ स्क्रीन शेयर करेंगे कपिल शर्मा
  • 'पुष्पा' फेम रश्मिका मंदाना भी प्रोजेक्ट में आएंगी नजर
Mega Blockbuster: कपिल शर्मा को आखिरकार मिल ही गया दीपिका पादुकोण का साथ, मिलकर मचाने वाले हैं ऐसा धमाल

नई दिल्ली: कॉमेडी किंग के नाम से मशहूर कपिल शर्मा ( Kapil Sharma) का वर्षों पुराना सपना पूरा हो गया है. जी हां, फाइनली कपिल को दीपिका पादुकोण के साथ स्क्रीन शेयर करने करने का मौका मिला है. कपिल के 'मेगा ब्लॉकबस्टर' (Mega Blockbuster) में एक्ट्रेस की भी एंट्री हो गई है. इस बात का खुलासा खुद दीपिका पादुकोण ने किया है. 

दीपिका ने शेयर किया पोस्ट

दीपिका पादुकोण ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट साझा की है. पोस्ट में एक्ट्रेस ने 'मेगा ब्लॉकबस्टर' से अपना लुक शेयर किया है, जिसमें वो पिंक सूट पहने नजर आ रही हैं. कैप्शन उन्होंने लिखा है, 'सरप्राइज.' दीपिका का ये पोस्ट वाकई चौंकाने वाला है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone)

कपिल शर्मा अपने कॉमेडी शो में दीपिका के साथ जमकर फ्लर्ट करते कई बार नजर आ चुके हैं. वहीं सब जानते हैं की दीपिका कपिल की फेवरेट भी हैं. इस प्रोजेक्ट में क्या खास होने वाला है, ये फिलहाल अभी भी एक राज बना हुआ है. 4 सितंबर को 'मेगा ब्लॉकबस्टर' का ट्रेलर रिलीज होगा.

रश्मिका और कपिल का भी लुक आया सामने

इस प्रोजेक्ट में दीपिका पादुकोण, कपिल शर्मा के अलावा रश्मिका मंदाना भी नजर आएंगी. फिल्म से तीनों स्टार का लुक सामने आ चुका है. जहां दीपिका पोस्टर में प्रिंटिड सूट पहने सिंपल लुक में हंसती नजर आ रही हैं, वहीं रश्मिका पोस्टर में हाथ जोड़े दिखाई दे रही हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma)

जबकि कपिल शर्मा का लुक पुराने हीरो जैसे लुक में कलरफुल कपड़े पहने नजर आ रहे हैं. स्टार कास्ट देखने के बाद फैंस को इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है.

सौरव गांगुली-रोहित शर्मा भी आएंगे नजर

 'मेगा ब्लॉकबस्टर' फिल्म में दीपिका पादुकोण और कपिल शर्मा और रश्मिका मंदाना नजर आएंगे. वहीं इस फिल्म से पूर्व क्रिकेटर सौरव गांगुली और इंडियन क्रिकेट टीम के कैप्टन रोहित शर्मा भी अपना बॉलीवुड डेब्यू करने जा रहे हैं.

मैदान के बाद दोनों हस्तियां बड़े पर्दे पर अपना हाथ आजमाती नजर आएंगी.

ये भी पढ़ें- छोटे पर्दे पर श्वेता तिवारी की होने जा रही है वापसी, रियल लाइफ के बाद अब पर्दे पर भी बनेंगी सिंगल मदर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़