'दीया और बाती हम' की संस्कारी बहू दीपिका सिंह का दिखा ग्लैमरस लुक, ओपन श्रग में दिए सिजलिंग पोज

Deepika Singh Photo: टीवी एक्ट्रेस दीपिका सिंह अपनी एक्टिंग के साथ-साथ अपने बोल्ड और स्टनिंग अंदाज के लिए जानी जाती हैं. इंटरनेट पर दीपिका सिंह का बोल्ड अवतार धमाल मचा रहा है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 13, 2022, 10:15 PM IST
  • दीपिका सिंह ने शेयर किया स्टनिंग लुक
  • इंडो वेस्टर्न आउटफिट में दिए पोज
'दीया और बाती हम' की संस्कारी बहू दीपिका सिंह का दिखा ग्लैमरस लुक, ओपन श्रग में दिए सिजलिंग पोज

नई दिल्ली: टीवी एक्ट्रेस दीपिका सिंह (Deepika Singh) ने अपनी शानदार एक्टिंग से लाखों फैंस का दिल जीता है. 'दीया और बाती हम' सीरियल से घर-घर में पहचान बना चुकी दीपिका सिंह इन दिनों अपने बोल्ड  लुक को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. इंटरनेट पर दीपिका के बोल्ड अवतार को काफी पसंद किया जा रहा है. दीपिका सिंह को टीवी स्क्रीन पर अक्सर साड़ी में देखा गया है. ऐसे में उनका ये बोल्ड अंदाज लाखों फैंस को अपना दीवाना बना रहा है. सोशल मीडिया उनके इस अवतार को काफी पसंद किया जा रहा है.

दीपिका सिंह ने शेयर का सिजलिंग लुक

दीपिका सिंह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. इंस्टाग्राम पर अपनी खूबसूरत और स्टाइलिश फोटो शेयर करती रहती हैं. उनका इंस्टाग्राम उनकी खूबसूरत और स्टाइलिश फोटो से भरा हुआ है. जिसकी एक झलक आप उनके इंस्टाग्राम पर देख सकते हैं. दीपिका के इस लेटेस्ट लुक की बात करें तो दीपिका सिंह ग्रीन कलर के आउटफिट में बेहद खूबसूरत लग रही हैं.

इंडो वेस्टर्न आउटफिट में दीपिका दिखीं खूबसूरत

दीपिका सिंह के इस लेटेस्ट लुक की बात करें तो दीपिका सिंह ग्रीन और गोल्ड कलर के इस इंडो वेस्टर्न आउटफिट में बेहद खूबसूरत लग रही हैं. सोशल मीडिया पर उनके इस लुक को काफी पसंद किया जा रहा है. क्रॉप टॉप के साथ ट्रेडिशनल पलाजो में एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत लग रही हैं. हैवी ईयररिंग्स और ओपन हेयर में दीपिका सिंह बेहद स्टाइलिश लग रही हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Deepika Singh Goyal (@deepikasingh150)

सिंपल लुक से किया इंप्रेस

दीपिका सिंह अपनी सादगी और खूबसूरत लुक के लिए जानी जाती हैं. दीपिका के इस लुक की बात करें तो एक्ट्रेस ने अपने सिंपल लुक से लाखों फैंस को घायल किया है. पिंक शेड लिपस्टिक और लाइट मेकअप में दीपिका बेहद खूबसूरत लग रही हैं. पिंक ब्लश लगाकर उन्होंने अपने लुक को कंप्लीट किया है.

ये भी पढ़ें- 'मीका दी वोहटी' बनते ही आकांक्षा पुरी पर चढ़ा बोल्डनेस का रंग, मोनोकिनी पहन पूल में उड़ाए होश

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़