'मीका दी वोहटी' बनते ही आकांक्षा पुरी पर चढ़ा बोल्डनेस का रंग, मोनोकिनी पहन पूल में उड़ाए होश

आकांक्षा पुरी (Akanksha Puri) इन दिनों काफी सुर्खियां बटोर रही हैं. इसी बीच उन्होंने हाल ही में अपने लेटेस्ट फोटोशूट की झलक दिखाई है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 13, 2022, 09:12 PM IST
  • आकांक्षा पुरी ने पानी में लगाई आग
  • मीका सिंह के भी उड़ जाएंगे होश
'मीका दी वोहटी' बनते ही आकांक्षा पुरी पर चढ़ा बोल्डनेस का रंग, मोनोकिनी पहन पूल में उड़ाए होश

नई दिल्ली: साउथ सिनेमा के बाद टीवी की ओर रुख करने वाली मशहूर एक्ट्रेस आकांक्षा पुरी (Akanksha Puri) ने हाल ही में मीका सिंह (Mika Singh) का शो 'स्वंयवर: मीका दी वोहटी' का खिताब अपने नाम किया है. इस दौरान वह काफी चर्चा में रही थीं. शो से निकलने के बाद भी वह काफी सुर्खियां बटोर रही हैं. इस शो के कारण मीका और आकांक्षा को जहां काफी ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा. वहीं, दूसरी तरफ 'मीका दी वोहटी' बनते ही आकांक्षा पुरी काफी बोल्ड हो गई हैं. 

काफी बोल्ड हो चुकी हैं आकांक्षा

वह अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. आकांक्षा आए दिन अपनी बोल्ड तस्वीरें शेयर कर फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ा देती हैं. अब एक बार फिर से उन्होंने बोल्डनेस की सारी हदें तोड़ दी हैं. आकांक्षा ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपनी एक ऐसी फोटो शेयर की है, जिसे देखने के बाद हर किसी ने होश उड़ गए हैं. 

आकांक्षा ने उड़ाए सभी के होश 

इंस्टाग्राम पर शेयर की गई तस्वीर में आकांक्षा को ब्लैक कलर की ट्रांसपेरेंट मोनोकिनी पहने देखा जा सकता है. इस दौरान वह पूल में आग लगाती दिखाई दे रही हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by (@akanksha8000)

लुक को कंप्लीट करने के लिए एक्ट्रेस ने स्मोकी मेकअप किया है और बालों को ओपन ही रखा है. इसके साथ आकांक्षा ने कानों में बड़े ईयररिंग्स पहने हुए हैं. यहां वह कातिलाना अदाएं दिखाते हुए पोज दे रही हैं. 

मीका के स्वयंवर में हुई थी धमाकेदार एंट्री

अब आकांक्षा की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. फैंस उनके इस अंदाज को काफी पसंद कर रहे हैं. इस लुक में एक्ट्रेस काफी हॉट और ग्लैमरस दिख रही हैं. साथ ही उनकी फिटनेस पर सभी की नजरें टिक गई हैं. गौरतलब है कि आकांक्षा पुरी वाइल्ड कार्ड के ज़रिए मीका सिंह के शो 'स्वयंवर: मीका दी वोटी' में आईं थीं.

ये भी पढे़ं- Independence Day 2022: इन फिल्मों के जरिए बच्चों को समझाएं भारत की आजादी का इतिहास, भर जाएगा देशभक्ति का जोश

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़