दुल्हन बनने के लिए तैयार हैं देवोलीना भट्टाचार्जी, दूल्हे का नाम बताने में सता रहा है ये डर

देवोलीना भट्टाचार्जी पिछले काफी समय से अपने रिलेशनशिप की खबरों को लेकर चर्चा में हैं. फैंस उनके होने वाले पति का नाम जानने के लिए बेहद उत्साहित हैं. हालांकि, अब एक्ट्रेस ने बताया है कि वह किस डर के कारण अपने पार्टनर का नाम नहीं बता सकतीं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 6, 2021, 10:23 AM IST
  • देवोलीना की रिलेशनशिप की खबरों ने हमेशा फैंस का ध्यान खीचा है
  • अब देवोलीना ने बताया है कि वह किस डर के कारण अपने बता पा रहीं
दुल्हन बनने के लिए तैयार हैं देवोलीना भट्टाचार्जी, दूल्हे का नाम बताने में सता रहा है ये डर

नई दिल्ली: छोटे पर्दे की मशहूर एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) अक्सर किसी न किसी वजह से चर्चा में बनी रहती हैं. गोपी बहू के नाम से घर-घर में पहचान बनाने वालीं पिछले दिनों 'बिग बॉस 14' (Bigg Boss 14) का हिस्सा बनने के बाद से ही ज्यादा सुर्खियों में आ गई हैं. अपने काम के अलावा वह अपनी निजी जिंदगी के कारण भी काफी चर्चा में हैं. कुछ समय से वह रिलेशनशिप की खबरों के कारण सुर्खियों में आ गई हैं.

पहले ही कर चुकी हैं रिलेशनशिप का खुलासा

दरअसल, देवोलीना ने 'बिग बॉस 14' में इस बात का खुलासा किया था कि वह किसी के साथ रिेलेशनशिप में हैं (Devoleena Bhattacharjee Boyfriend). हालांकि, उन्होंने अब तक अपने पार्टनर का नाम नहीं बताया है. हाल ही में दिए अपने एक इंटरव्यू में देवोलीना ने इस बात से भी पर्दा उठा दिया है कि आखिर क्यों वह अभी अपने पार्टनर का नाम सबके सामने नहीं बता सकतीं.

इस वजह से नहीं बताना चाहतीं पार्टनर का नाम

अभिनेत्री ने बताया, "मैं फिलहाल अपने पार्ट्नर का नाम नहीं बताना चाहती. वह भी अभी अपना नाम सार्वजनिक करने में बिल्कुल सहज नहीं हैं. वह इस इंडस्ट्री से ताल्लुक नहीं रखते. उनका नाम सामने आते ही लोग उन्हें सोशल मीडिया पर फॉलो करना शुरू कर देंगे, जो कि हम बिल्कुल भी नहीं चाहते. मैं अपनी पर्सनल जिंदगी को गुप्त रखना ही पसंद करती हूं."

देवोलीना ने टाली शादी

देवोलीना ने यह भी बताया कि वह इसी साल शादी के बंधन में बंधने वाली थीं, लेकिन उन्होंने अपनी टाल दी है. देवोलीना ने कहा, "हम इस साल शादी करने की योजना बना रहे थे, लेकिन अब हमने इसे अगले साल तक के लिए टाल दिया है. पहले यह महामारी खत्म हो जाए, ताकि मैं आगे की कोई योजना बना सकूं. अभी मैं अपने रिश्ते में बहुत खुश हूं, लेकिन कब क्या हो जाए किसी को नहीं पता."

इस वेब सीरीज को लेकर चर्चा में हैं देवोलीना

देवोलीना के वर्क फ्रंट की बात करें तो इस समय वह आकाश गोयला की मिनी वेब सीरीज लंच स्टोरीज के चैप्टर 2 को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. इसमें उन्हें मेड का किरदार निभाते हुए देखा जाने वाला है.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 15: सलमान खान के साथ एक बार फिर नजर आएंगी भूमिका चावला, मेकर्स ने दिया ऑफर!

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़