दीया मिर्जा की भतीजी का हुआ निधन, एक्ट्रेस ने शेयर किया इमोशनल पोस्ट

 Dia Mirza: बॉलीवुड एक्ट्रेस दीया मिर्जा की भतीजी का निधन हो गया है. एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर भतीजी की फोटो शेयर कर दुख को व्यक्त किया है. एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर भतीजी को श्रद्धांजलि देते हुए इमोशनल पोस्ट शेयर किया है.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 1, 2022, 09:55 PM IST
  • दीया मिर्जा की भतीजी का हुआ निधन
  • दीया मिर्जा ने भतीजी को दी श्रद्धांजलि
दीया मिर्जा की भतीजी का हुआ निधन, एक्ट्रेस ने शेयर किया इमोशनल पोस्ट

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस दीया मिर्जा (Dia Mirza)ने की भतीजी का निधन हो गया है. एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर कर भतीजी के निधन की जानकारी दी है. एक्ट्रेस ने भतीजी के निधन पर दुख जताते हुए सोशल मीडिया पर लिखा- मेरी भतीजी, मेरा बच्चा, मेरी जान अब इस दुनिया में नहीं रही. आप जहां भी हो मेरे लिए हमेशा से प्यारे हो. आको शादी और प्यार मिले. आप हमेशा हमारे दिलों में रहोगी ओम शांति. 

दीया मिर्जा ने शेयर किया इमोशनल पोस्ट 

दीया मिर्जा ने भतीजी की पोस्ट पर इमोशनल पोस्ट शेयर किया है. इस पोस्ट में उन्होंने भजीती की मुस्कुराती हुई फोटो शेयर की है.

दीया के चाहने वालों के लिए उनकी भतीजी के निधन की खबरे बेहद दुखी है. दीया के पोस्ट में कई स्टार्स ने अपनी श्रद्धांजलि दी है. पोस्ट पर फराह अली खान ने कमेंट करते हुए दुख व्यक्त किया. उन्होंने लिखा- ये बहुत ही दुख की बात है. 

 

बॉलीवुड सेलेब्स ने दी श्रद्धांजलि

दीया मिर्जा के इस पोस्ट पर बॉलीवुड सेलेब्स ने श्रद्धांजलि दी है. एक्ट्रेस के पोस्ट पर रणबीर कपूर की बहन रिद्धिमा कपूर साहनी ने  श्रद्धांजलि देते हुए हाथ जोडने वाली इमोजी शेयर की हैं. अर्जुन राम पाल ने भी पोस्ट पर कमेंट कर अपनी संवेदनाएं प्रकट की है. 

दीया मिर्जा का अब तक बॉलीवुड सफर 

दीया मिर्जा ने साल 2000 में मिस इंडिया एशिया पैसिफिक का खिताब अपने नाम किया था. इसके बाद फिल्म रहना है तेरे दिल में से उन्होंने अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत की थी. इसके बाद एक्ट्रेस कई हिट फिल्मों जैसे परिणिता, मुन्ना भाई, क्रेजी 4, दीवानापन में नजर आ चुकी हैं. 

इसे भी पढ़ेंः  Ek Villain Returns BO Collection Day 3: फिल्म को मिला वीकेंड का जबरदस्त फायदा, सामने आया तीसरे दिन का कलेक्शन

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़