दिशा पाटनी की बेबाकी ने उड़ाए होश, टू-पीस पहन समुद्र किनारे दिखाया ऐसा अवतार

दिशा पाटनी की बोल्डनेस हर दिन लोगों को हैरान करती रहती हैं. अक्सर इंस्टाग्राम पर उनकी सिजलिंग अवतार देखने को मिलता रहता है. अब फिर से एक्ट्रेस के नए लुक ने फैंस के होश उड़ा दिए हैं.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 9, 2022, 01:49 PM IST
  • दिशा पाटनी का फिर बोल्ड अवतार दिखा
  • दिशा इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं
दिशा पाटनी की बेबाकी ने उड़ाए होश, टू-पीस पहन समुद्र किनारे दिखाया ऐसा अवतार

नई दिल्ली: दिशा पाटनी (Disha Patani) अपनी फिल्मों से ज्यादा एक्शन, फिटनेस और बोल्ड अंदाज को लेकर चर्चा में रहती हैं. इस वजह से उनके चर्चे दुनियाभर में हैं. फैंस उनके सोशल मीडिया पोस्ट के लिए बेताब रहते हैं. ऐसे में जब भी वह इंस्टाग्राम पर कुछ पोस्ट करती हैं, वह तेजी से फैंस के बीच वायरल होने लगता है. अब फिर से एक्ट्रेस की एक फोटो खूब सर्कुलेट हो रही है.

Disha Patani ने शेयर किया बिकिनी लुक

दिशा ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक फोटो शेयर की है. इसमें वह समुद्र किनारे बेबाक अवतार में दिखाई दे रही हैं. उन्होंने यहां व्हाइट कलर की बिकिनी पहनी हुई है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by disha patani (paatni) (@dishapatani)

इसके साथ एक्ट्रेस ने मैचिंग का श्रग भी कैरी किया है, जिसे उतारते हुए वह कैमरे के सामने पोज दे रही हैं. इस फोटो में दिशा ने अपना साइड लुक दिखाते हुए टोन्ड बॉडी को फ्लॉन्ट किया है.

दिशा की बोल्डनेस पर फिदा हुए लोग

दिशा की इस फोटो में उनकी बोल्डनेस ने जितना फैंस को हैरान किया है, उतना ही उनकी फिट बॉडी को देखकर लोगों के होश उड़ रहे हैं. कुछ ही देर में दिशा की तस्वीर पर लाखों लाइक्स आ चुके हैं. फैंस ने उन्हें हॉट बताते हुए कई कमेंट्स किए हैं.

इन फिल्मों में दिखेंगी दिशा

दूसरी ओर दिशा के वर्क फ्रंट पर नजर डालें तो कुछ दिन पहले ही उनकी मल्टी स्टारर फिल्म 'एक विलेन रिटर्न्स' रिलीज हुई हैं. अब जल्द ही एक्ट्रेस 'योद्धा', 'के टीना' और 'प्रोजेक्ट के' जैसी फिल्मों में अहम किरदारों में दिखाई देने वाली हैं.

ये भी पढ़ें- बोल्ड लुक दिखाने के लिए रवीना टंडन ने पहनी रिवीलिंग साड़ी, 47 की उम्र में ढाया कहर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़