दिव्या खोसला नहीं लेंगी भूषण कुमार से तलाक, टी-सीरीज के प्रवक्ता ने बताई सरनेम हटाने की वजह

दिव्या खोसला के सरनेम बदलने की वजह सामने आई है. वहीं, टी-सीरीज के प्रवक्ता ने खुलासा किया है कि दिव्या और भूषण कुमार के बीच सब ठीक चल रहा है और दोनों साथ में बहुत खुश हैं.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 22, 2024, 02:04 PM IST
    • दिव्या खोसला ने इसलिए बदला सरनेम
    • दिव्या और भूषण के बीच सब ठीक है
दिव्या खोसला नहीं लेंगी भूषण कुमार से तलाक, टी-सीरीज के प्रवक्ता ने बताई सरनेम हटाने की वजह

नई दिल्ली: दिव्या खोसला कुमार (Divya Khosla) को लेकर पिछले दिनों से खबरें आ रही हैं कि वह पति भूषण कुमार से अलग होने जा रही हैं. ये खबर तब सामने आईं जब हाल ही में दिव्या ने सोशल मीडिया पर अपने नाम से 'कुमार' सरनेम हटा दिया. इसके बाद से ही कहा जाने लगा कि एक्ट्रेस जल्द ही पति से तलाक लेने वाली है. हालांकि, अब ताजा रिपोर्ट्स के मुताबिक यह सिर्फ अफवाह है. कपल के बीच सब ठीक चल रहा है और दोनों ने तलाक लेने की कोई योजना नहीं बनाई है. इस बात मामले पर अब भूषण कुमार की कंपनी टी-सीरीज के प्रवक्ता ने एक बयान दिया है, जिसमें उन्होंने तलाक की खबरों को अफवाह बताया है.

दिव्या और भूषण के बीच सब ठीक

टी-सीरीज के प्रवक्ता का कहना है कि दिव्या और भूषण कुमार की शादीशुदा जिंदगी में सब ठीक चल रहा है. वैसे, लंबे समय से दोनों के तलाक की खबरें मीडिया में आ रही थीं. इन अफवाहों ने उस समय तूल पकड़ लिया जब दिव्या ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से अपने नाम से सरनेम हटा दिया था. इसमें एक्ट्रेस ने अपना नाम सिर्फ 'दिव्या खोसला' कर दिया है. ऐसे में जिसकी भी नजर उनके नाम पर पड़ी हर कोई तलाक की अफवाहों को सही मानने लगा. 

दिव्या ने बदला सरनेम

हालांकि, अब प्रवक्ता ने दिव्या के नाम से सरनेम हटाने की वजह का भी खुलासा किया है. प्रवक्ता ने बताया कि एक्ट्रेस और फिल्मकार ने अपने नाम से सरनेम हटाने का फैसला ज्योतिष को ध्यान मे रखते हुए लिया है. उन्होंने बताया कि एक्ट्रेस ज्योतिष पर बहुत भरोसा करती हैं और इसीलिए उन्होंने अपने नाम से 'कुमार' हटा दिया है. यह उनका निजी फैसला है और हम सभी उनके इस फैसला का सम्मान करते हैं. इसके अलावा दिव्या ने दिव्या खोसला का स्पेलिंग में एक 'एस' बढ़ाते हुए इसे 'Khossla' कर लिया है.

2005 में हुई थी दिव्या और भूषण की शादी

बता दें कि दिव्या और भूषण कुमार की मुलाकात फिल्म ‘अब तुम्हारे हवाले वतन साथियों’ के सेट पर हुई थी. इसी दौरान दोनों दोस्त बने और जल्द ही यह दोस्ती प्यार में बदल गई. इसके बाद दोनों ने 2005 में शादी कर ली. आज दोनों का एक बेटा है.

ये भी पढ़ें- Shaitaan Trailer: अजय देवगन के घर में घुसा 'शैतान', अपनी बेटी को बचाने के लिए एक बाप हर हद करेगा पार

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़