इटली में सामान चोरी के बाद Divyanka-Vivek की हो रही 'घर वापसी', खास तस्वीर शेयर कर इंडियन एंबेसी का शुक्रिया अदा किया

Divyanka-Vivek: टीवी की पॉपुलर जोड़ी दिव्यांका त्रिपाठी और विवेक दहिया इटली पहुंचे थे, जहां कपल के साथ लूटपाट हो गई थी. वहीं इस घटना के बाद अब कपल इंडियन एंबेसी की मदद से जल्द घर लौटने वाला है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 15, 2024, 10:23 AM IST
  • विवेक-दिव्यांका का पासपोर्ट हो गया था चोरी
  • इंडियन एंबेसी की मदद से जल्द लौटेंगे वापस
इटली में सामान चोरी के बाद Divyanka-Vivek की हो रही 'घर वापसी', खास तस्वीर शेयर कर इंडियन एंबेसी का शुक्रिया अदा किया

नई दिल्ली:Divyanka-Vivek: पॉपुलर टीवी स्टार कपल दिव्यंका त्रिपाठी और विवेक दहिया इन दिनों परेशानी में हैं. कपल के साथ यूरोप की यात्रा के दौरान लूटपाट की घटना हो गई थी. कपल का पासपोर्ट और अन्य डॉक्यूमेंट्स सहित सारा सामान फ्लोरेंस, इटली में चोरी हो चुका है. इसके बाद दिव्यांका और विवेक ने भारत सरकार से मदद मांगी थी. वहीं अब कपल की इंडियन एंबेसी ने मदद की है.

दिव्यांका और विवेक की भारत वापसी

दिव्यांका और विवेक ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया था. उन्होंने बताया कि इटली में उनके साथ हुई लूटपाट की घटना के बाद आखिरकार दोनों भारत वापिस आ रहे हैं. उन्होंने सभी को उनके प्यार और सपोर्ट के लिए धन्यवाद कहा.  उन्होंने बताया कि इंडियन एम्बेसी ने उनकी 'घर वापसी' को संभव बनाने में दी थी. एक तस्वीर शेयर करते हुए कपल ने लिखा- 'जल्द ही भारत जा रहे हैं. हम आपके जबरदस्त प्यार और सपोर्ट के लिए आपको धन्यवाद देना चाहते हैं. हमारी 'घर वापसी' को संभव बनाने के लिए इंडियन एंबेसी को शुक्रिया'

फ्लोरेंस में हुई थी लूटपाट

10 जुलाई, 2024 को फ्लोरेंस में दिव्यांका और उनके पति विवेक से लूटपाट हुई थी. इस घटना में उनके पासपोर्ट, वॉलेट, पैसे और शॉपिंग का सामान छीन लूट लिया गया था. ईटाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में विवेक ने घटना के बारे में विस्तार से जानकारी दी थी. उन्होंने बताया कि वे शहर में एक प्रॉपर्टी देखने गए थे, इसी दौरान लुटेरों ने उनका सामान लूट लिया था.

लोकल पुलिस कोई मदद नहीं की थी

विवेक ने जानकारी देते हुए मेंशन किया कि उन्होंने लोकल पुलिस से कॉन्टेक्ट करने की बहुत कोशिश की थी, लेकिन प्रॉपर एविडेंस की कमी के कारण, उन्होंने उनकी मदद करने से साफ मना कर दिया था. एक्टर ने आगे कहा कि वहां में पुलिस स्टेशन शाम 6 बजे बंद हो जाते हैं, जिसके बाद वे कोई हेल्प नहीं करते हैं. विवेक ने बताया कि कपल ने एम्बेसी तक पहुंचने की भी कोशिश की लेकिन वो भी उस दिन पहले ही बंद हो चुका था.

ये भी पढ़ें- Kissa-E-Dev Anand: देवांनद की जिस फिल्म के लिए की गई थी फ्लॉप की भविष्यवाणी, दर्शकों ने किया था सुपरहिट, ऑस्कर तक में हुई थी एंट्री

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़