Drishyam 2 Box Office: ओपनिंग वीकेंड में बिके लाखों टिकट, जानिए कैसी रही फिल्म की शुरुआत

Drishyam 2 releases Today: 2015 में 'दृश्यम' की सफलता के बाद दोबारा 7 साल बाद विजय सलगांवकर अपनी फैमिली को बचाने के लिए क्या रणनीति अपनाएंगें ये देखने के लिए कई फैंस ने एडवांस में टिकट बुक कर ली है. '

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 18, 2022, 08:18 AM IST
  • अजय देवगन की फिल्म की बिकीं लाखों टिकटें
  • फैंस ने एडवांस बुकिंग से दिया बेहतरीन रिस्पांस
Drishyam 2 Box Office: ओपनिंग वीकेंड में बिके लाखों टिकट, जानिए कैसी रही फिल्म की शुरुआत

नई दिल्ली: 2022 बॉलीवुड फिल्मों के लिए काफी बेकार रहा. बॉक्स ऑफिस पर फिल्में औंधे मुंह गिरीं. उम्मीद से भी कम कलेक्शन कर रही फिल्मों ने बॉलीवुड गलियारे की टेंशन को बढ़ा दिया है. ऐसे में बॉलीवुड की उम्मीदों को फिर से जिंदा करने अजय देवगन लौट आए हैं. विजय सलगांवकर की भूमिका निभाते हुए वो 'दृश्यम 2' लेकर आए हैं.

मेकर्स के लिए खुशखबरी

इस साल की फेमस फिल्मों में शूमार 'दृश्यम 2' सिर्फ फैंस ही नहीं बल्कि अजय देवगन के लिए भी बहुत जरूरी फिल्म है. मेकर्स के लिए अच्छी खबर है कि फिल्म को ओपनिंग वीकेंड शोज में कमाल की ओपनिंग मिली है. मल्टीप्लेक्सेज की सिर्फ तीन नेशनल चेंस में एक लाख से ज्यादा टिकटों की बुकिंग हुई है.

ऑनलाइन टिकटों की बिक्री

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने टिकटों की बिक्री के आंकड़े शेयर किए. उनके मुताबिक PVR में 54,000, INOX में 43,000 और CINEPOLIS में 23,000 से ज्यादा टिकटों की बिक्री हुई है. एडवांस टिकट की बिक्री से 3 करोड़ की कमाई का अनुमान लगाया गया है. शुक्रवार को 58,000, शनिवार को 37,000 और रविवार को 25,000 टिकटों की अग्रिम बिक्री हो चुकी है.

क्या कर पाएगी बेहतरीन कमाई

अगर आंकड़ों की बात करें तो ये उम्मीद लगाई जा रही है कि 'दृश्यम 2' 12-15 करोड़ की ओपनिंग कर सकती है. बता दें कि 2015 में आई 'दृश्यम' ने 76 करोड़ रुपए लाइफटाइम कलेक्शन किया था. ऐसे में थिएटर्स में 'दृश्यम 2' को 'ब्लैक पैंथर वकांडा फॉरएवर' चुनौती दे सकती है.

ये भी पढ़ें: Bday Special: अपारशक्ति खुराना को जब आठवीं क्लास में मिली थी सजा, छिपकर कर रहे थे ये काम

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़