Bday Special: अपारशक्ति खुराना को जब आठवीं क्लास में मिली थी सजा, छिपकर कर रहे थे ये काम

Aparshakti Birthday Today: अपारशक्ति खुराना बचपन से ही बहुत मस्तीखोर थे. ऐसे में उन्हें अक्सर कई परेशानियों का सामना भी करना पड़ता. एक इंटरव्यू में उन्होंने ऐसी ही परेशानियों के बारे में खुलकर बात की.

Written by - Kamna Lakaria | Last Updated : Nov 18, 2022, 06:35 AM IST
  • अपारशक्ति को पिता ने जड़ा था थप्पड़
  • रात को कर रहे थे छिपकर ये काम
Bday Special: अपारशक्ति खुराना को जब आठवीं क्लास में मिली थी सजा, छिपकर कर रहे थे ये काम

नई दिल्ली: आयुष्मान खुराना के भाई (Ayushmann Khurana Brother) के रूप में पहचाने जाने वाले अपारशक्ति खुराना अपने आप में एक बड़े सेलेब हैं. अपने दम पर उन्होंने अपनी ये पहचान बनाई है. अपने भाई के सबसे करीबी रहे अपारशक्ति का आज जन्मदिन है. जिंदगी में हर लम्हे को मस्ती से जीने वाले अपारशक्ति ने जिंदगी में बड़े धोखे खाए. ऐसे में एक इंटरव्यू में उन्होंने अपनी जिंदगी के खास प्यार भरे लम्हों को भी शेयर किया.

आठवीं का थप्पड़

बात आठवीं क्लास की है. अपारशक्ति खुराना को रात-रात भर जागकर फोन पर बात करने की आदत लग गई थी. एक दिन रात को उनके पिता जी जगे तो देखते हैं कि फोन ऑन है लेकिन कॉडलेस कहीं मिल नहीं रहा था. बैट्री बचाने के लिए वो कॉडलेस ढूंढने लगे. तभी उन्हें अपारशक्ति के कमरे से आवाज आई. अपारशक्ति को भी एहसास हो गया था कि हॉल में कोई है तो वो फोन पर धीरे से बोलने लगे - 'हैलो -हैलो कोई पास में है होल्ड करो.'

कमरे में आए पिता

अपारशक्ति को लगा कि उनके पिता कमरे में आएंगे उन्हें देखेंगे और चले जाएंगे इसलिए रजाई में दुबक कर फोन को कान से चिपकाए लेटे रहे, लेकिन पिता तो पिता ही होते हैं. उन्होंने अचानक रजाई उठाई नजर फोन पर चिपके अपारशक्ति पर पड़ी. ऐसे में अपारशक्ति की आंखें फटी की फटी रह गईं. पिता ने एक जोरदार थप्पड़ अपारशक्ति को रसीद कर दिया और कहा कि अभी तो सो जाओ बाकि कल सुबह बात की जाएगी. इस घटना को याद करते हुए अपारशक्ति कहते हैं कि वो सोच रहे थे कि रात ही न बीते. धरती फटे वो उसमें समा जाए, लेकिन ऐसी कुछ भी नहीं हुआ.

आ गए दादा

कॉलेज के दिनों की बात है अपारशक्ति अपनी गर्लफ्रेंड के घर पर गए हुए थे. उस वक्त उनकी गर्लफ्रेंड के घर पर कोई नहीं था, तभी वहां उसके दादा आ गए. फिर क्या अपारशक्ति ने न आव देखा न ताव और पीछे की दीवार फांदकर भागे. फिर आगे गेट के पास रखी अपनी बाइक को उठाया और उलटे पांव घर की ओर भागे. इन किस्सों को आज भी याद करके खूब खिलखिलाते हैं.

निजी जिंदगी में मिले धोखे को लेकर अपारशक्ति खुराना कहते हैं, ‘कॉलेज टाइम में मुझे भी प्यार में धोखा मिल चुका है. जब तक आपको धोखा या रिजेक्शन नहीं मिलेगा, आप अच्छी तरह से सीख नहीं पाएंगे. मैंने खुद को मिले धोखों से बहुत कुछ सीखा है.’

ये भी पढ़ें: 'भारत जोड़ो यात्रा' से जुड़ीं Alt Balaji सीरीज फेम एक्ट्रेस, राहुल गांधी संग आईं नजर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़