Shahrukh Khan के साथ फिल्म करने के लिए Rajkumar Hirani को लगे 20 साल? डायरेक्टर ने बताई हैरान करने वाली वजह

Dunki: फेमस डायरेक्टर राजकुमार हिरानी की फिल्म डंकी इन दिनों हर तरफ छाई हुई है. इस फिल्म के माध्यम हिरानी पहली बार शाहरुख खान के साथ काम करते नजर आ रहे हैं. हालांकि एक्टर के साथ फिल्म साइन करने में उन्हें 20 साल तक का वक्त क्यों लग गया इसका उन्होंने खुलासा कर दिया है 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 23, 2023, 11:02 PM IST
    • शाहरुख खान के साथ फिल्म करने में लग गए 20 साल
    • राजकुमार हिरानी ने बताई इसके पीछे की वजह
Shahrukh Khan के साथ फिल्म करने के लिए Rajkumar Hirani को लगे 20 साल? डायरेक्टर ने बताई हैरान करने वाली वजह

नई दिल्ली: Dunki: राजकुमार हिरानी के निर्देशन में बनी फिल्म 'डंकी' 21 दिसंबर को रिलीज हो चुकी है. दशर्कों को फिल्म काफी पसंद आ रही है. हाल ही में फिल्म के डायरेक्टर राजकुमार हिरानी ने 'डंकी' को मिली शानदार ओपनिंग का जश्न भी मनाया था. वहीं एक इंटरव्यू में राजकुमार हिरानी ने खुलासा किया कि आखिर उन्हें शाहरुख खान के साथ काम करने में 20 साल क्यों लग गए.

इसलिए 20 साल तक करना पड़ा इंतजार

हाल ही में मीडिया को दिए एक इंटरव्यू में राजकुमार हिरानी ने कहा कि वह शाहरुख खान के चार्म पर फिदा हैं. जब वह शॉट दे रहे होते थे तो वह आंखों पर मास्क और इयरप्लग लगा लेते थे. एक बार जब शॉट पूरा हो जाता था  तो उनका असिस्टेंट उनसे कहता, 'सर, शॉट ख़त्म हो गया है और फिर वह अपनी आँखें खोलते थे. उन्होंने कहा कि शाहरुख एक अमेजिंग एक्टर हैं और उससे भी बेहतर इंसान हैं. निर्देशक ने आगे कहा कि फिल्म संस्थान से स्नातक होने में उन्हें दो साल लग गए और उस समय तक, शाहरुख खान एक बड़े स्टार बन गए थे. इसलिए, किसी फिल्म में उनके साथ कोलैबोरेट करने के लिए उन्हें 20 साल तक इंतजार करना पड़ा.

कैसा है 'डंकी' का कलेक्शन?

'डंकी' के कलेक्शन की बात करें तो फिल्म ने पहले दिन 29.2 करोड़ कमाए थे. दूसरे दिन फिल्म ने 20.12 करोड़ का कारोबार किया तो वहीं तीसरे दिन अब तक 18.95 करोड़ की कमाई कर चुकी है. यानी घरेलू बॉक्स ऑफिस पर फिल्म का टोटल कलेक्शन अब 68.27 करोड़ रुपए हो गया है. वहीं वर्ल्डवाइड कलेक्शन की बात करें तो दो दिनों में 'डंकी' ने दुनियाभर में 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है.

क्या है फिल्म की कहानी?

'डंकी' की कहानी की बात करें तो फिल्म चार दोस्तों की कहानी दिखाती है जो विदेश जाना चाहते हैं. पासपोर्ट और वीजा ना होने के चलते उन्हें चोरी के रास्ते से विदेश जाना पड़ता है. फिल्म में शाहरुख खान के साथ विक्की कौशल, तापसी पन्नू और बोमन ईरानी भी हैं. फिल्म के बजट की बात करें तो ये 85 करोड़ की लागत से बनी है.

ये भी पढ़े- Dangal Completes 7 Years: 'दंगल' के 7 साल हुए पूरे, फातिमा सना शेख ने मनाया जश्न

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़