Video: मिले, रुके...फिर दिया एक साथ पोज, झगड़े के 20 साल बाद मल्लिका-इमरान में दिखी नजदीकी

Emraan Hashmi-Mallika Sherawat Fight: बॉलीवुड के कई ऐसे सितारे ऐसे हैं जिनके बीच झगड़े का सिलसिला कई साल पुराना है. हाल ही में इमरान हाश्मी और मल्लिका को एक इवेंट के दौरान साथ में स्पॉट किया गया जिसे देख सब हैरान है.    

Written by - Anu Singh | Last Updated : Apr 12, 2024, 02:15 PM IST
    • 20 साल बाद साथ में स्पॉट हुए मर्डर के ये स्टार
    • इमरान आउट मल्लिका को साथ देख हैरान हुए फैंस
Video: मिले, रुके...फिर दिया एक साथ पोज, झगड़े के 20 साल बाद मल्लिका-इमरान में दिखी नजदीकी

नई दिल्ली: Emraan Hashmi-Mallika Sherawat Fight: इमरान हाशमी और मल्लिका शेरावत की लड़ाई के बारे में शायद ही कोई होगा जो नहीं जानता होगा.  20 साल पहले मर्डर फिल्म की शूटिंग के दौरान इमरान और मल्लिका की लड़ाई हो गई थी. अब सालों बाद दोनों ने सब भुलकर फिर से दोस्ती कर ली है. दोनों की हग करते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. प्रोड्यूसर आनंद पंडित की बेटी का रिसेप्शन इमरान और मल्लिका की रियूनियन का गवाह बना है. 

फैंस ने किए कमेंट

इमरान और मल्लिका का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. फैंस इस वीडियो पर ढेर सारे कमेंट कर रहे हैं. एक ने लिखा, 'वो स्टनिंग लग रही हैं. मुझे आज भी लगता है उनका मैया मैया गाना एपिक था. वहीं दूसरे ने लिखा, 'बेस्ट पेयर.' मल्लिका के लुक की बात करें तो उन्होंने पिंक कलर का गाउन पहना था जिसमें वो बेहद खूबसूरत लग रही थीं वहीं इमरान के लुक की बात करें तो उन्होंने ब्लैक सूट पहना हुआ था. जिसमें वो काफी हैंडसम लग रहे थे.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

मर्डर के सेट पर हुए थी दोनों की लड़ाई

इमरान और मल्लिका की मर्डर बहुत बड़ी हिट साबित हुई थी. हालांकि दोनों सेट पर एक-दूसरे से बात नहीं करते थे. 2021 में दिए एक इंटरव्यू में मल्लिका ने इमरान के साथ अपनी लड़ाई के बारे में बात की थी. मल्लिका ने कहा- 'हमने बात नहीं की और अब मुझे लगता है कि यह बहुत बचकाना था. मुझे लगता है कि यह फिल्म के बाद प्रमोशन के दौरान या किसी और चीज के दौरान हमारे बीच गलतफहमी हुई थी. यह बहुत अजीब था और मेरी ओर से भी यह बहुत बचकाना था. मैं भी कम नहीं हूं.' मल्लिका ने कहा कि हालांकि वह अब लड़ाई के बारे में हंसती हैं, लेकिन वे अब टच में नहीं हैं.

इमरान ने दिया था ऐसा बयान 

2014 में इमरान हाशमी ने चैट शो ‘कॉफी विद करण’ में मल्लिका के खिलाफ कुछ विवादित बयान दिए थे. जब होस्ट करण जौहर ने उनसे उनके सबसे अच्छे और सबसे खराब ऑन-स्क्रीन किसर का नाम पूछा था. हैरानी की बात यह है कि इमरान ने कहा कि उनका “सबसे खराब ऑन-स्क्रीन किस” उनकी मर्डर को-स्टार मल्लिका के साथ था, जबकि उन्होंने ‘मर्डर 2’ में जैकलीन फर्नांडिस को बेहतर किसर बताया.

ये भी पढ़ें- बोनी कपूर ने किया था दिलजीत दोसांझ और प्रियंका चोपड़ा को कास्ट, फिर हुआ कुछ ऐसा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़