पत्नी की किस डिमांड के चलते Emraan Hashmi का बैंक बैलेंस हो रहा था खत्म?

Emraan Hashmi: इमरान हाशमी बॉलीवुड के वो एक्टर हैं जिन्होंने कभी रोमांस का बादशाह बन इंडस्ट्री पर राज किया है. हाल ही में एक्टर ने बताया कि फिल्मों में उनके किसिंग सीन पर पत्नि का कैसा रिएक्शन होता था.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 29, 2024, 08:54 PM IST
    • पत्नि को मनाने के लिए क्या करते थे इमरान?
    • बताया कैसे पत्नि के कारण खत्म हो रहा था बैंक बैलेंस
पत्नी की किस डिमांड के चलते Emraan Hashmi का बैंक बैलेंस हो रहा था खत्म?

नई दिल्ली: Emraan Hashmi: अपनी एक्टिंग और सीरियल किसर के टैग से मशहूर इमरान हाशमी ने अब तक बॉलीवुड को कई शानदार फिल्में दी है. इमरान ने 2000 के दशक में कई रोमांटिक फिल्मों में काम किया है जिन्हें देखना दर्शक आज भी पसंद करते हैं. इमरान का ज्यादातर फिल्मों में किसींग सीन होते थे जिसके बाद ही उन्हें सीरीयल किसर के टैग से भी जाना जाने लगा. लेकिन क्या आप जानते हैं कि उनके फिल्मों में ऐसे सीन देने के बाद उनकी पत्नि का कैसा रिएक्शन होता था और इसके बदले में उन्होंने किस चीज की डिमांड की थी? चलिए हम आपको बताते हैं.

ऑनस्क्रीन किस के बदले में की ऐसी डिमांड 

इमरान हाशमी ने साल 2006 में परवीन शाहनी से शादी की थी. 2006 के दौरान इमरान अपने करियर की पीक पर थे और उनको सीरियल किसर का टैग मिल चुका था. लेकिन परवीन को इमरान के ऑनस्क्रीन रोमांस करते देखने में काफी असहज महसूस होता था. परवीन ने उन्हें परमिशन देने के लिए एक रूल बनाते हुए कहा कि जब भी वह ऑनस्क्रीन किसिंग सीन करेंगे तो उन्हें एक महंगा हैंडबैग खरीद कर देना होगा. इमरान हाशमी भी अपनी पत्नि को हर किस  पर एक महंगा हैंडबैग खरीद कर देते थे.

एक्टर का बैंक बैलेंस हो गया था खत्म?

इमरान हाशमी ने हाल ही में मीडिया इंटरव्यू के साथ बातचीत में बताया कि भगवान का शुक्र है कि अब यह रूल नहीं है, नहीं तो एक्टर का बैंक बैलेंस खत्म हो जाता. ये बहुत पहले की बात है. एक्टर ने कहा, 'आप जानते ही हैं कि आजकल हैंडबैग की कीमत कितनी हो गई है और अगर आज यह रूल होता तो वाकई मेरा बैंक बैलेंस खत्म ही हो जाता.'

पहली बार किसींग सीन पर ऐसा था रिएक्शन

इमरान हाशमी ने कुछ समय पहले कॉफी विद करण में खुलासा किया था कि जब उनकी पत्नी परवीन ने फिल्म मर्डर में उनके इंटिमेट सींस देखें थे तब उन्होंने एक्टर को नाखूनों से उनके हाथ को बुरी तरह से नोंच दिया था. फिल्म खत्म होने के बाद उनके हाथों में काफी सारे निशान थे. हालांकि, एक्टर की पत्नि उनके फिल्मी करियर से दूर रहती हैं.

ये भी पढ़ें- Sanjay Dutt Birthday: कम उम्र में ड्रग की लत... 5 साल की जेल... चौथी स्टेज पर लंग कैंसर, काफी उतार-चढ़ावभरा रहा है संजय दत्त का सफर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़