इमरान हाशमी अपने किरदार को लेकर बोलें- 'स्क्रीन पर नेक इंसान का रोल नहीं निभा सकता हूं'

इमरान हाशमी इन दिनों शोटाइम को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. एक्टर ने बताया है कि वह स्क्रीन पर नेक इंसान की भूमिका नहीं निभा सकते हैं. एक्टर जल्द ही ग्रे शेड्स में नजर आएंगे. 

Written by - IANS | Last Updated : Feb 27, 2024, 08:54 PM IST
  • इमरान हाशमी अपने किरदार पर बोले
  • नेक इंसान का किरदार नहीं निभा सकता हूं
इमरान हाशमी अपने किरदार को लेकर बोलें- 'स्क्रीन पर नेक इंसान का रोल नहीं निभा सकता हूं'

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर इमरान हाशमी अपनी शानदार एक्टिंग के लिए जानी जाती हैं. इमरान इन दिनों शोटाइम को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. इमरान शो टाइम में ग्रे शेड्स में नजर आएंगे. इमरान ने एक इंटरव्यू में कहा कि वह स्क्रीन पर अच्छे या नेक इंसान की भूमिका नहीं निभा सकते हैं. 

इमरान हाशमी अपने किरदार को लेकर बोलें 
बॉलीवुड एक्टर इमरान हाशमी का कहना है कि वह स्क्रीन पर पूरी तरह से साफ-सुथरे, नेक इंसान की भूमिका नहीं निभा सकते हैं. एक्टर जल्द ही अपकमिंग स्ट्रीमिंग सीरीज 'शोटाइम' में दिखाई देंगे. एक्टर ने इसके पीछे का कारण भी बताया. उन्होंने कहा कि एक एक्टर के रूप में उनकी इमेज के कारण ऐसी भूमिकाएं उनके लिए पेचीदा हैं. इमरान हमेशा से ही अपने एंटी हीरो किरदारों में माहिर रहे हैं. इमरान हाशमी शोटाइम में ग्रे शेड्स वाले एक अन्य किरदार रघु खन्ना की भूमिका में सहजता से ढल गए हैं.

ग्रे शेड्स में नजर आएंगे इमरान 
वेब सीरीज में महिमा मकवाना, मौनी रॉय, राजीव खंडेलवाल, श्रिया सरन, विशाल वशिष्ठ, नीरज माधव, विजय राज और नसीरुद्दीन शाह भी हैं. इसी बारे में बात करते हुए इमरान हाशमी ने कहा, ''मुझे नहीं लगता कि मैं कम से कम अपनी स्क्रीन इमेज के हिसाब से पूरी तरह से साफ-सुथरे, नेक इंसान का किरदार निभा सकता हूं. इसका कुछ हिस्सा मेरे दिखने के तरीके के कारण है. लोगों को लगता है कि हमेशा कुछ न कुछ गड़बड़ होती रहती है और मेरी पहली फिल्म से ऐसा नहीं है कि मैंने इन भूमिकाओं को चुना है.''

'शोटाइम' 8 मार्च को रिलीज होगी
एक्टर ने आगे कहा, ''ये भूमिकाएं करियर की शुरुआत में थीं, आप वास्तव में चयनात्मक नहीं हो सकते. वे मुझ पर थोपे गए और मैंने इसका भरपूर लाभ उठाया. दर्शकों ने मुझे उन किरदारों में भी स्वीकार किया है. सुमित रॉय द्वारा निर्मित और अर्चित कुमार द्वारा निर्देशित 'शोटाइम' 8 मार्च को डिज्नी प्लस हॉटस्टार स्ट्रीमिंग होगी.

इनपुट-आईएएनएस

इसे भी पढ़ें: कैमरा के पीछे मस्ती करते दिखे दिलजीत दोसांझ, 'क्रू' के सेट का BTS वीडियो हुआ वायरल 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़