Esha Deol- Bharat Takhtani Separation: ईशा देओल हुईं पति भरत तख्तानी से अलग, शादी टूटने की खबरों को किया कंफर्म!

Esha Deol- Bharat Takhtani Separation: ईशा देओल के तलाक की खबरें पिछले कुछ समय से लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं. इसी बीच अब एक इंटरव्यू के दौरान ईशा ने इन खबरों की पुष्टि करते हुए एक बयान भी जारी कर दिया हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 6, 2024, 06:31 PM IST
    • ईशा देओल ने किया हैरान
    • पति से अलग हुईं एक्ट्रेस
Esha Deol- Bharat Takhtani Separation: ईशा देओल हुईं पति भरत तख्तानी से अलग, शादी टूटने की खबरों को किया कंफर्म!

नई दिल्ली: एक्ट्रेस ईशा देओल (Esha Deol) को लेकर पिछले कुछ समय से खबरें आ रही हैं कि उनकी शादीशुदा जिंदगी में सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है. दोनों के तलाक की खबरें मीडिया में छाई हुई हैं. इसी बीच अब ईशान ने खबरों की पुष्टि भी कर दी है. दरअसल, ईशा और उनके बिजनेसमैन पति भरत तख्तानी ने शादी के करीब 12 साल बाद अपने रिश्ते को खत्म करने का फैसला कर लिया है. एक्ट्रेस ने हाल ही में अपने एक इंटरव्यू में बताया कि वह और भरत अलग हो रहे हैं. 

ईशा देओल ने की अलग होने की पुष्टि

ईशा ने अपने इंटरव्यू में कहा, 'हमने आपसी सहमति से अलग होने का फैसला कर लिया है. हमारी जिंदगी में आने वाला यह बदलाव हमारे बच्चों के लिए भी अच्छा रहेगा. आप लोग भी हमारी प्राइवेसी का पूरा ध्यान रखें.' हालांकि, फिलहाल ईशा या भरत में से किसी ने भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर इन खबरों को लेकर कोई बयान नहीं जारी किया है.

ईशा और भरत की हैं दो बेटियां

गौरतलब है कि ईशा और भरत ने लंबे वक्त तक एक दूसरे को डेट करने के बाद साल 2012 में अपने इस रिश्ते को शादी के बंधन में बदल लिया. शादी के करीब 5 साल बाद एक्ट्रेस ने बेटी राध्या को जन्म दिया. इसके बाद 2019 में ईशा और भरत एक और प्यारी सी बेटी मिराया के माता-पिता बनें. हालांकि, अब दोनों के अलग होने की खबरों ने ईशा के चाहने वालों को काफी हैरान कर दिया है.

लंबे वक्त से पति संग नहीं दिखीं ईशा

बता दें कि सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वाली ईशा देओल पिछले काफी समय से पति के साथ किसी पोस्ट, वीडियो या इवेंट में नजर नहीं आ रही हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ESHA DEOL (@imeshadeol)

पिछली बार उन्होंने भरत के साथ 30 जून, 2023 में एक फोटो इंस्टाग्राम पर पोस्ट की थी, इसके बाद से ही दोनों को किसी पोस्ट में साथ नहीं देखा गया. वहीं, उनकी शादी टूटने की खबरें भी काफी वक्त से तूल पकड़ने लगी थीं.

ये भी पढ़ें- VIDEO: 'बिग बॉस 16' फेम शिव ठाकरे की हालत देख चीख पड़े लोग, सड़कों पर भीख मांगते आए नजर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़