समुद्र किनारे टू-पीस पहन बेबाक हुईं Esha Gupta, 36 की उम्र में भी नहीं थम रही बोल्डनेस

ईशा गुप्ता (Esha Gupta) अपने चाहने वालो के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. लगभग हर दिन फैंस को उनका सिजलिंग और बोल्ड लुक देखने को मिल जाता है. अब एक बार फिर से ईशा ने बोल्डनेस की सारी हदें तोड़ दी हैं. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 27, 2022, 05:18 PM IST
  • बिकिनी में ईशा गुप्ता का दिखा किलर अंदाज
  • Esha Gupta की बोल्डनेस देख बेकाबू हुए फैंस
समुद्र किनारे टू-पीस पहन बेबाक हुईं Esha Gupta, 36 की उम्र में भी नहीं थम रही बोल्डनेस

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा गुप्ता (Esha Gupta) ने इंडस्ट्री में कदम रखते ही अपने बेहतरीन अभिनय से तमाम लोगों का दिल जीत लिया है. ईशा ने बहुत जल्द ये साबित कर दिखाया था कि वह खुद को किसी भी किरदार में बखूबी ढाल सकती हैं. पिछले कुछ वक्त से बड़े पर्दे से दूर हैं, लेकिन इसके बावजूद भी वह चर्चा में हैं. फिलहाल, एक्ट्रेस अपने सिजलिंग लुक्स से लोगों के होश उड़ा रही हैं. ईशा की बोल्डनेस है कि थमने का नाम नहीं ले रही. 

Esha Gupta सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं

ये हसीना वक्त के साथ-साथ और हसीन होती जा रही हैं. अब फैंस को भी हमेशा ही उनकी फोटोज का इंतजार रहता है. वह अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. लगभग हर दिन फैंस को उनका बोल्ड लुक देखने को मिल जाता है. अब ईशा अपने लेटेस्ट पोस्ट के कारण फिर से चर्चा में आ गई हैं.

ईशा गुप्ता ने फिर बढ़ाया इंटरनेट का पारा 

ईशा ने हाल ही में इंस्टाग्राम पेज अपनी एक ऐसी तस्वीर शेयर की है, जिसे देख लोगों के होश उड़ गए हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Esha Gupta (@egupta)

इनमें उन्हें ब्लैक कलरी बिकिनी पहने देखा जा सकता है. इस लुक को कंप्लीट करने के लिए ईशा ने लाइट मेकअप किया है और बालों को ओपन रखा हुआ है. यहां ईशा ने बड़ी सी हैट पहनी है. 

Esha Gupta ने 36 की उम्र में खुद को काफी फिट रखा है

तस्वीर में ईशा गुप्ता (Esha Gupta) जमीन पर बैठ कातिलाना पोज दे रही हैं. इस लुक में वह काफी हॉट लग रही हैं. अब ईशा के चाहने वालों के बीच उनके इस लुक को बेहद पसंद किया जा रहा है. 36 साल की उम्र में भी एक्ट्रेस ने खुद को काफी फिट रखा हुआ है. ईशा ने एक बार फिर से लोगों के होश उड़ा दिए हैं. 

इन फिल्मों में दिखेगी ईशा

दूसरी ओर ईशा (Esha Gupta) के वर्क फ्रंट की बात करें तो उन्हें हाल ही में रिलीज हुई वेब सीरीज 'आश्रम 3' में देखा गया है.  अब वह जल्द ही अपनी अगली फिल्म 'देसी मैजिक' में नजर आएंगी. इसके अलावा उन्हें 'हेरा फेरी 3' में भी देखा जा सकता है.  

ये भी पढ़ें- मौनी रॉय ने क्रॉप टॉप के खोले बटन, इस अंदाज में दिखाने लगीं कर्वी फिगर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़