36 की उम्र में ईशा गुप्ता पर चढ़ी बेबाकी, रिवीलिंग ड्रेस में फ्लॉन्ट किया कर्वी फिगर

एक्ट्रेस ईशा गुप्ता (Esha Gupta) की बोल्डनेस है कि थमने का नाम ले रही. वह वक्त के साथ और हसीन होती जा रही हैं. अब एक बार फिर से ईशा ने कैमरे के सामने कातिलाना अदाएं दिखाई हैं. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 9, 2022, 04:05 PM IST
  • सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं एक्ट्रेस
  • ईशा अक्सर बोल्ड लुक्स के कारण चर्चा में रहती हैं
36 की उम्र में ईशा गुप्ता पर चढ़ी बेबाकी, रिवीलिंग ड्रेस में फ्लॉन्ट किया कर्वी फिगर

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा गुप्ता (Esha Gupta) बेशक कम ही फिल्मों का हिस्सा बनी हैं, लेकिन इसके बावजूद भी वह चर्चा में रहती हैं. ईशा जब भी पर्दे पर आती हैं, लोगों के लिए उनकी खूबसूरती से नजरें हटाना मुश्किल हो जाता है. ईशा ने अपने अब तक करियर में ये साबित कर दिखाया है कि वह खुद को किसी भी किरदार में बखूबी ढाल सकती हैं. जहां एक ओर ईशा अपने बेहतरीन अभिनय से तमाम लोगों का दिल जीत चुकी हैं, वहीं दूसरी ओर उन्होंने हमेशा बोल्ड अदाओं से लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचा है. 

किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं ईशा

आज ईशा किसी भी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं. उनके चाहने वाले दुनियाभर में मौजूद हैं, जो उनकी एक झलक पाने के लिए बेकरार रहते हैं. ईशा पिछले कुछ समय में सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हो गई हैं. वह अक्सर लोगों का ध्यान अपने स्टाइल के कारण खींच ही लेती हैं. अब फिर से ईशा ने कातिलाना अदाएं दिखाई हैं.

ईशा ने दिखाईं कातिलाना अदाएं

इंस्टाग्राम पर शेयर की गई तस्वीरों में ईशा को ब्लैक कलर की हाई थाई स्लिट ड्रेस पहने देखा जा सकता है. एक्ट्रेस ने स्मोकी मेकअप और बन से इस लुक को कंप्लीट किया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Esha Gupta (@egupta)

इसके साथ ईशा ने हूप ईयररिंग्स पहने हुए हैं. इस दौरान वह अपना कर्वी फिगर फ्लॉन्ट कर रही हैं. ईशा की बेबाकी देख हर शख्स के होश उड़ गए हैं. 

इन फिल्मों में दिखेंगी ईशा गुप्ता

अब ईशा के इस लुक से भी फैंस के लिए नजरें हटाना मुश्किल हो गया है. इस लुक में वह काफी हॉट दिख रही हैं. कुछ ही देर में इस पर लाखों लाइक्स और कमेंट्स आ चुके हैं. एक्ट्रेस के वर्क फ्रंट पर नजर डालें तो कुछ समय पहले ही उन्हें वेब सीरीज 'आश्रम 3' में देखा गया था. अब जल्द ही उन्हें 'देसी मैजिक' टाइटल से बन रही फिल्म में देखा जाने वाला है. 

ये भी पढे़ं- अक्षय कुमार की 'राम सेतु' और जॉन अब्राहम की 'तारा वर्सेज बिलाल' में होगी टक्कर, एक्टर ने क्लैश पर तोड़ी चुप्पी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़