चांद सी चमचमाई ईशा गुप्ता, साड़ी पहन कैमरे के सामने दिए इतने हॉट पोज

ईशा गुप्ता एक बार फिर अपने नए फोटोशूट की वजह से चर्चा में आ गई हैं. एक्ट्रेस ने इस बार साड़ी पहन हॉटनेस का तड़का लगाया है. ईशा के इस नए लुक पर सभी की नजरें टिकी रह गई हैं. ईशा के चाहने वाले उन्हें देखते ही रह गए हैं.  

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Sep 12, 2023, 09:35 PM IST
  • ईशा गुप्ता ने हसीन अदाओं से उड़ाए होश
  • ईशा का नया फोटोशूट काफी वायरल हुआ
चांद सी चमचमाई ईशा गुप्ता, साड़ी पहन कैमरे के सामने दिए इतने हॉट पोज

नई दिल्ली: ईशा गुप्ता (Esha Gupta) ने अपनी एक्टिंग से ज्यादा स्टाइल, ग्लैमरस और हॉटनेस की वजह से चर्चा में रहती हैं. ऐसे में फैंस तो एक्ट्रेस का हर अंदाज फॉलो करते हैं. ईशा के चाहने वाले उनकी एक झलक देखने के लिए बेताब रहते हैं. ऐसे में एक्ट्रेस भी फैंस के साथ जुड़ी रहने के लिए अक्सर अपने इंस्टाग्राम पेज पर नए-नए लुक्स शेयर करती रहती हैं. अब फिर से ईशा ने अपनी अदाएं दिखाते हुए नया लुक शेयर किया है. इस बार एक्ट्रेस सिल्वर हैवी सीक्वेंस वाली साड़ी पहने हुए नजर आ रही हैं.

साड़ी में भी कहर बरपा रही हैं Esha Gupta

ईशा ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर कुछ फोटोज शेयर की हैं. यहां वह फुल स्वील्स वाला ब्लाउज और सीक्वेस वाला खूबसूरत साड़ी पहने हुए दिख रही है. इसके साथ एक्ट्रेस ने डायमंड का स्लीक सा नेकपीस और ईयररिंग्स कैरी किए हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Esha Gupta (@egupta)

ईशा ने इस लुक को सटल शाइनी बेस, न्यूड लिपस्टिक और स्मोकी न्यूड ग्लिटरी आई मेकअप से कप्लीट किया है. ईशा ने यहां अपने बालों को सॉफ्ट कर्ल्स के साथ ओपन रखा है.

ईशा ने लगाया हसीन अदाओं का तड़का

ईशा हमेशा की तरह इस लुक में भी बेहद खूबसूरत, हॉट और अट्रैक्टिव दिख रही हैं. उनके इस सिजलिंग लुक को देखकर अंदाजा ही नहीं लगाया जा सकता कि वह 37 साल की हो चुकी हैं. उन्होंने अब भी खुद को बहुत फिट रखा है. यही कारण है ईशा का हर अंदाज उनके चाहने वालों के बीच वायरल हो जाता है.

इन फिल्मों में दिखेंगी ईशा गुप्ता

दूसरी ओर ईशा के वर्क फ्रंट की बात करें तो उनके पास इस वक्त कई प्रोजेक्ट्स पाइपलाइन में हैं. जल्द ही एक्ट्रेस को 'फाइल नंबर 323' टाइटल से बन रही फिल्म में देखा जाने वाला है. इसके अलावा उन्हें 'देसी मैजिक', 'हेरा फेरी 3' और वेब सीरीज 'आश्रम 4' में भी देखा जाने वाला है.

ये भी पढ़ें- श्वेता तिवारी ने बॉसी लुक में लगाया इंटेंस तड़का, ग्लैमरस अदाओं पर ठहर गईं नजरें

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़