फेमिना मिस इंडिया त्रिपुरा रिंकी चकमा का निधन, 29 साल की उम्र में कैंसर से हुई मौत

Rinky Chakma Death: मिस इंडिया त्रिपुरा 2017 का खिताब जीतने वाली रिंकी चकमा का निधन हो गया है.  रिंकी 2022 से कैंसर से जूझ रही थी. 28 फरवरी को  रिंकी चकमा ने आखिरी सांस ली है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 28, 2024, 10:59 PM IST
  • रिंकी चकमा का हुआ निधन
  • कैंसर से हारी जिंदगी की जंग
फेमिना मिस इंडिया त्रिपुरा रिंकी चकमा का निधन, 29 साल की उम्र में कैंसर से हुई मौत

नई दिल्ली: एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से दुखदभरी खबर सामने आई है. मिस इंडिया त्रिपुरा 2017 का खिताब जीतने वाली रिंकी चकमा का निधन हो गया है. 29 साल की उम्र में रिंकी ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया. रिंकी 2022 से कैंसर से जूझ रही थी. खबरों के अनुसार उन्हें स्तन कैंसर हुआ था. 

रिंकी चकमा का हुआ निधन 

जानकारी के अनुसार 22 फरवरी को उनके फेफड़े ने काम करना बंद कर दिया था, जिसके बाद उन्हें इमरजेंसी में दिल्ली के मैक्स अस्पताल में भर्ती कराया था. खबरों के अनुसार 28 फरवरी को रिंगी चकमा ने आखिरी सांस ली. 

मिस इंडिया ऑर्गेनाइजेशन ने किया पोस्ट 
मिस इंडिया ऑर्गेनाइजेशन ने सोशल मीडिया पर रिंकी के निधन की दुखद खबर की पुष्टि की है. मिस इंडिया ऑर्गेनाइजेशन ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज पर लिखा- हमें दुख के साथ बताना पड़ा रहा है कि फेमिना मिस इंडिया त्रिपुरा 2017 रिंकी चकमा का निधन हो गया. वह शानदार और स्ट्रॉन्ग महिला थी. मिस इंडिया 2017 में त्रिपुरा को रीप्रेजेंट करते हुए उनको मिस ब्यूटी विद ए पर्पस का खिताब मिला था. 

पोस्ट में आगे लिखा था कि इस कठिन समय में उनके परिवार और दोस्तों के प्रति हमारी संवेदनाएं है. उनकी आत्मा को शांति मिले, रिंकी आपके उद्देश्य और सुंदरता की विरासत को हमेशा याद रखा जाएगा. उन सभी लोगों को आपकी बहुत याद आएगी जिन्हें आपको जानने का सौभाग्य मिला है. 

दो सालों से कैंसर से लड़ रही थी जंग 
रिंकी चकमा ने पिछले महीने अपने फैंस के साथ 2022 में कैंसर से जूझने की जानकारी दी थी. इंस्टाग्राम पर लंबा पोस्ट शेयर उन्होंने बताया था कि उनके शुरुआती ऑपरेशन के बाद कैंसर से उनकी सिर और बाद में उनके फेफड़ों तक फैल गया. साथ ही उन्होंने लोगों को कैंसर का इलाज जारी रखने और पैसे के लिए दान करने की अपील की थी. रिंकी ने बताया था कि कैसे दो सालों तक वह कैंसर जैसी गंभीर बीमारी से जंग लड़ रही थी. 

ये भी पढ़ें- YRKKH Upcoming Twist: अरमान संग अभीरा करेंगी टाइम स्पेंड, पौद्दार परिवार मिलकर करेगा मस्ती 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़