Abhishek Bachchan से तलाक की खबरों के बीच SRK संग थिरकती नजर आईं Aishwarya Rai, फंक्शन से वीडियो हुआ वायरल

Aishwarya Rai: बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय इन दिनों लगातार चर्चा में बनी हुई हैं. हाल ही में उन्हें बेटी आराध्या बच्चन के स्कूल फंक्शन में स्पॉट किया गया. साथ ही अंदर का वीडियो सामने आया जिसमें वह शाहरुख खान के साथ डांस करती दिखाई दे रही.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 16, 2023, 06:26 PM IST
    • अंबानी इंटरनेशनल स्कूल के एनुअल फंक्शन में पहुंचे बॉलीवुड सेलेब्स
    • शाहरुख खान के बेटे अबराम खान ने भी दी परफॉर्मेंस
Abhishek Bachchan से तलाक की खबरों के बीच SRK संग थिरकती नजर आईं Aishwarya Rai, फंक्शन से वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली: Aishwarya Rai: पिछले कुछ समय से ऐश्वर्या राय बच्चन के अपने पति अभिषेक संग तकरार की खबरें सामने आ रही थीं. लेकिन अब कपल ने अपनी बेटी आराध्या के एनुअल फंक्शन में एक साथ शिरकत करते साबित कर दिया है कि उनके बीच सबकुछ ठीक है. जहां बीते दिन ऐश्वर्या को पति संग धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल के एनुअल फंक्शन में देखा गया तो वहीं अब एक्ट्रेस का वीडियो भी सामने आया है जिसमें वे पति और ससुर अमिताभ बच्चन के साथ जमकर थिरकती नजर आ रही हैं.

एनुअल फंक्शन में सेलेब्स का डांस

करीना कपूर से लेकर शाहिद कपूर, ऐश्वर्या राय बच्चन, शाह रुख खान समेत कई सेलेब्स के बच्चे इस धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल में पढ़ाई करते हैं. ऐसे में 15 दिसंबर को हुए एनुअल फंक्शन में सभी सेलेब्स के बच्चों ने पार्टिसिपेट किया था जिसे अटेंड करने उनके पेरेंट्स पहुंचे थे. ऐसे में सेलेब्स का एक एक वीडियो सामने आया है जिसमें सब 'ओम शांति ओम' के गाने और 'दीवानगी दीवानगी' पर डांस करते नजर आ रहे हैं.

अमिताभ बच्चन के साथ डांस हो रहा वायरल 

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि ऐश्वर्या राय 'ओम शांति ओम' के गाने 'दीवानगी-दीवानगी' पर ससुर के साथ थिरक रही हैं. इस दौरान अभिषेक बच्चन भी उनके आस-पास हैं. इसके बाद वो करण जौहर और शाहरुख खान के साथ भी जमकर नाचती हैं. इस दौरान एक्ट्रेस काफी खुश दिखाई दे रही होती हैं. अब सोशल मीडिया पर ऐश्वर्या का ये वीडियो वायरल हो गया है और लोग कयास लगा रहे हैं कि दोनों की मैरिड लाइफ में सबकुछ ठीक है.

अबराम ने दिया पापा का आइकॉनिक पोज

इसके अलावा शाहरुख खान के बेटे अबराम ने भी जबरदस्त परफॉरमेंस दी. अबराम ने स्टेज पर पापा शाह रुख का आइकॉनिक पोज भी दिया. इस दौरान अबराम अपने साथियों को गले लगाते नजर आए. बेटे अबराम की परफॉर्मेंस देख पापा शाहरुख खान इमोशनल हो गए. बता दें, इस दौरान शाहरुख खान की फैमिली सहित  अबराम को सपोर्ट करने पहुंचे थे. 

इसे भी पढ़ें- मुंबई के बाद Delhi Reception में Randeep-Lin ने दिया पोज, नितिन गडकरी समेत पहुंची ये हस्तियां

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़