Christmas 2022 celebration: अर्जुन बिजलानी से लेकर दिव्यांका त्रिपाठी तक, क्रिसमस पर सितारों ने ऐसे मचाया धमाल

Christmas Celebration: विंटर वेकेशन सबके लिए बेहद स्पेशल होते हैं. ये खास मौका होता है अपनी फैमिली के साथ टाइम स्पेंड करने का. ऐसे में क्रिसमस के इस खास मौके पर अर्जुन बिजलानी और कई सितारों ने धूमधाम से क्रिसमस सेलिब्रेट की.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 25, 2022, 08:55 AM IST
  • अर्जुन बिजलानी ने ऐसे मनाई क्रिसमस
  • दिव्यांका त्रिपाठी ने सास संग लगाया ठुमका
Christmas 2022 celebration: अर्जुन बिजलानी से लेकर दिव्यांका त्रिपाठी तक, क्रिसमस पर सितारों ने ऐसे मचाया धमाल

Christmas Celebration 2022: 25 दिसंबर 2022 को पूरी दुनिया में दूमधाम से क्रिसमस मनाई जा रही है. सभी अपनी फैमिली के साथ इस दिन को सेलिब्रेट करना पसंद करते हैं. ऐसे में क्रिसमस ईव पर कुछ सितारों ने जमकर मस्ती की आइए जानते हैं कैसी रही इन सितारों की क्रिसमस.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Divyanka Tripathi Dahiya (@divyankatripathidahiya)

दिव्यांका ने मनाई सास के साथ क्रिसमस

दिव्यांका त्रिपाठी ने इस खास दिन को अपनी फैमिली के साथ सेलिब्रेट किया. वजह अपनी सास और ननद के साथ झूमती हुई नजर आ रही हैं. सिर पर हिरण के कलरफुल सींग लगाकर दिव्यांका औऱ उनकी फैमिली बेहद क्यूट लग रही है. साथ में उनका ये डांस सेलिब्रेशन में चार चांद लगा रहा है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Arjun Bijlani (@arjunbijlani)

अर्जुन बिजलानी की क्रिसमस

टीवी एक्टर अर्जुन ने क्रिसमस का एक बेहद प्यारा वीडियो शेयर किया है जिसमें उनका बेटा उन्हें कैप पहनाने की कोशिश कर रहा है. इस वीडियो में वो अफने बेटे के साथ मस्ती कर रहे हैं. साथ ही बड़े प्यार से उन्हें गोद में उठाए हुए है. ऐसे में कैप्शन में लिखते हैं कि उन्हें इस पल का बेसब्री से इंतजार था.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Surbhi Jyoti (@surbhijyoti)

सुरभि ज्योति का विदेशी क्रिसमस

वहीं सुरभि ज्योति क्रिसमस सेलिब्रेट करने के लिए न्यूयॉर्क जा पहुंची. ऐसे में उन्होंने क्रिसमस ट्री के साथ अपनी प्यारी सी तस्वीर शेयर की है. वो सिर पर कैप चढ़ाए एकदम विंटर लुक में नजर आ रही हैं. सुरभि के अलावा अली गोनी, जैस्मिन भसीन और भी कई सितारों ने क्रिसमस को धूमधाम से सेलिब्रेट किया.

ये भी पढ़ें: दुबई में पुलिस के साथ ये कैसा पंगा, उर्फी जावेद ने बताई हकीकत!

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़