Gadar 2 Movie LEAKED Online: रिलीज होते ही ऑनलाइन लीक हुई सनी देओल की फिल्म, मेकर्स को लगेगा झटका!

Gadar 2 HD Movie LEAKED Online: सनी देओल की फिल्म को लेकर दर्शकों के बीच जबरदस्त क्रेज देखने को मिल रहा है. सिनेमाघरों में फर्स्ट डे फर्स्ट शो के लिए भारी भीड़ उमड़ पड़ी है. इसी बीच खबर आई है कि फिल्म रिलीज होते ही ऑनलाइन लीक हो चुकी है.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Aug 11, 2023, 10:48 AM IST
  • सनी देओल की फिल्म हुई लीक
  • HD प्रिंट में हो रही हैं डाउनलोड
Gadar 2 Movie LEAKED Online: रिलीज होते ही ऑनलाइन लीक हुई सनी देओल की फिल्म, मेकर्स को लगेगा झटका!

Gadar 2 HD Movie LEAKED Online Tamilrockers: सनी देओल की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'गदर 2' लंबे इंतजार के बाद सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है. फिल्म को लेकर काफी बज बना हुआ है. इसमें एक बार फिर सनी देओल तारा सिंह और अमीषा पटेल सकीना के रोल में नजर आ रही हैं. इसी बीच अब मेकर्स और स्टार कास्ट को परेशान करने वाली एक खबर आ रही है.

लीक हुई Sunny Deol की Gadar 2 (Gadar 2 movie HD Leaked online)

हाल ही में आई मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार कहा जा रहा है कि 'गदर 2' रिलीज होते ही पायरेसी का शिकार हो गई है. फिल्म को ऑनलाइन लीक कर दिया है. कई बड़ी फिल्मों की तरह इसे भी अब पायरेसी से जूझना पड़ रहा है. कड़ी सुरक्षा के बावजूद फिल्में लगातार पायरेसी का सामना कर रही हैं.

धड़ल्ले से हो रही है डाउनलोड

अब 'गदर 2' कोटोरेंट वेबसाइट, तमिलरॉकर्स, टेलीग्राम और मूवीरूल्ज जैसी वेबसाइट्स पर एचडी प्रिंट में उपलब्ध करवा गया है. फिल्म को धड़ल्ले से देखा और डाउनलोड किया जा रहा है. ऐसे में अब देखना यह है कि इस पायरेसी का फिल्म के कारोबार पर कितना असर पड़ता है. हालांकि, फिल्म को लेकर दर्शकों के क्रेज और एडवांस टिकट बुकिंग को देखकर तो ऐसा ही लग रहा है कि फैंस सिनेमाघरों में जाकर ही फिल्म का लुत्फ उठाएंगे.

कानूनन अपराध है पायरेटेड फिल्में देखना

बता दें कि पायरेटेड फिल्मों को देखना या इंटरनेट से इन्हें डाउनलोड करना गैर-कानूनी होता है. कॉपीराइट के तहत आने वाले किसी भी कॉन्टेंट की नकली कॉपी बनाना भी गैर कानूनी माना जाता है. इस नियम का उल्लंघन करने पर 3 साल जेल की सजा हो सकती है. इसके अलावा 3 लाख रुपये का जुर्माना भी भरना पड़ सकता है.

बेटे के लिए पाकिस्तान जाएगा तारा सिंह

दूसरी ओर 'गदर 2' की बात करें तो अनिल शर्मा के निर्देशन में बनी इस फिल्म में तारा और सकीना के बेटे के रोल में एक बार फिर से उत्कर्ष शर्मा ही नजर आने वाले हैं, जिन्हें 22 साल पहले रिलीज 'गदर' में भी देखा गया था. इस बार तारा अपने बेटे को बचाने के लिए पाकिस्तान जाएगा.

ये भी पढ़ें- Jailer Movie LEAKED Online: रिलीज होते ही ऑनलाइन लीक हुई रजनीकांत की जेलर, कमाई पर दिख सकता है असर!

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़