'मोहब्बतें' एक्ट्रेस प्रीति झांगियानी के पति सड़क दुर्घटना में घायल, ICU में भर्ती हुए एक्टर परवीन डबास

Parvin Dabas in ICU: एक्ट्रेस प्रीति झांगियानी के पति और एक्टर परवीन डबास एक कार एक्सीडेंट में बुरी तरह घायल हो गए हैं. इलाज के लिए उन्हें तुरंत आईसीयू में भर्ती कर लिया गया है. फिलहाल वह मुंबई के बांद्रा इलाके में स्थित होली फैमिली हॉस्पिटल में हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 21, 2024, 02:23 PM IST
    • परवीन डबास ICU में भर्ती
    • कार एक्सीडेंट में हुए घायल
'मोहब्बतें' एक्ट्रेस प्रीति झांगियानी के पति सड़क दुर्घटना में घायल, ICU में भर्ती हुए एक्टर परवीन डबास

Parvin Dabas in ICU: बॉलीवुड एक्टर परवीन डबास को लेकर बड़ी खबर आ रही है. दरअसल, शनिवार की सुबह एक्टर का एक्सीडेंट हो गया है. बताया जा रहा है कि इस सड़क हादसे में परवीन गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. उन्हें तुरंत अस्पताल में भर्ती करवा दिया गया है, जहां उनका इलाज चल रहा है. परवीना डबास ICU में भर्ती हैं. एक्टर को मुंबई के बांद्रा इलाके में स्थित होली फैमिली हॉस्पिटल ले जाया गया है. फइलहाल उनके सभी टेस्ट किए गए हैं.

परवीन के साथ हॉस्पिटल में हैं पत्नी प्रीति झांगियानी 

रिपोर्ट्स के मुताबिक, हॉस्पिटल में परवीन के साथ उनकी पत्नी और एक्ट्रेस प्रीति झंगियानी मौजूद हैं. बता दें कि परवीन एक्टर होने के अलावा प्रो पंजा लीग के को-फाउंडर भी हैं. उनके एक्सीडेंट की जानकारी प्रो पंजी लीग की ओर से ही दी गई है. उन्होंने अपने बयान में कहा, 'यह बताते हुए बहुत दुख हो रहा है कि प्रो पंजा लीग के को-फाउंडर परवीन डबास का शनिवार की सुबह एक्सीडेंट हो गया है. उन्हें होली फैमिली अस्पताल के आईसीयू में भर्ती कराया गया है.'

प्राइवेसी का ध्यान रखने का किया अनुरोध

उन्होंने अपने बयान में आगे कहा, 'इस मुश्किल वक्त में परवीन डबास और उनके परिवार के साथ हमारी संवेदनाएं हैं. प्रो पंजा लीग के मैनेजमेंट ने स्थिति पर नजर बनाई हुई है. हम हर पल आपको अपडेट करते रहेंगे. फैंस से अनुरोध किया जाता है कि इस मुश्किल वक्त में परवीन के डबास के परिवार की प्राइवेसी का पूरा ध्यान रखें.'

इन फिल्मों में दिख चुके हैं परवीन डबास

गौरतलब है कि परवीन डबास ने अपने करियर की शुरुआत 1999 में रिलीज हुई फिल्म 'दिल्लगी' से की थी. इसके बाद भी कई फिल्मों का हिस्सा बने, लेकिन एक्टर को पहचान 2006 में आई फिल्म 'घोसला का खोसला' से मिली. इसके अलावा वह 'माई नेम इज खान' और 'रागिनी एमएमएस 2' जैसी फिल्मों का भी हिस्सा रह चुके हैं.

ये भी पढ़ें- Anupamaa 20 Sept: डिंपल के गाल पर थप्पड़ जड़ेगी अनुपमा, जिंदगी में आई नई खुशी से झूम उठेगा अनुज  

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़