गौतम रोड़े बने पापा, पत्नी पंखुड़ी अवस्थी ने दिया जुड़वा बच्चों को जन्म

गौतम रोड़े और पंखुड़ी अवस्थी के घर दोगुनी खुशियां आई हैं. एक्ट्रेस ने 2 प्यारे बच्चों को जन्म दिया है. ये खुशखबरी स्टार कपल ने खुद अपने इंस्टाग्राम पेज के जरिए दी है.  

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Jul 26, 2023, 02:12 PM IST
  • गौतम रोड़े और पंखुड़ी बने पेरेंट्स
  • पंखुड़ी ने दिया जुड़वा बच्चों को जन्म
गौतम रोड़े बने पापा, पत्नी पंखुड़ी अवस्थी ने दिया जुड़वा बच्चों को जन्म

नई दिल्ली: मशहूर टीवी एक्टर गौतम रोड़े (Gautam Rode) और एक्ट्रेस पंखुड़ी अवस्थी (Pankuri Awasthi) माता-पिता बन गए हैं. पंखुड़ी ने दो प्यारे बच्चों को जन्म दिया है. अब परिवार में खूब खुशियों का माहौल बना हुआ है. कपल ने अपने सभी चाहने वालों को ये खुशखबरी देते हुए इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट भी शेयर किया है. इसके बाद से दोनों को आम लोगों के साथ-साथ कई मशहूर सितारों ने भी ढेरों शुभकामनाएं देना शुरू कर दिया है.

गौतम और पंखुड़ी ने शेयर की पोस्ट

पंखुड़ी और गौतम ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर कर ये गुडन्यूज दी है. इसके साथ उन्होंने एक नोट भी लिखा है. अपनी इस पोस्ट के जरिए कपल ने बताया कि एक्ट्रेस ने 25 जुलाई 2023 को एक प्यारे से बेटे और बेटी को जन्म दिया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Pankhuri Awasthy Rode (@pankhuri313)

नोट में लिखा, 'हमें और बेटे और बेटी का आशीर्वाद मिला है. दिल खुशी और ग्रेटिट्यूड से भर गया है. हम चार लोगों के परिवार के सफर की शुरुआत करने का ऐलान करते हैं. आप सभी के प्यार और आशीर्वाद के लिए आभारी हूं. गौतम और पंखुड़ी.'

शादी के 5 साल बाद बने पेरेंट्स

अब इस पोस्ट के सामने आने के बाद गौतम और पंखुड़ी को जिंदगी के इस पड़ाव के लिए ढेरों शुभकामनाएं हासिल हो रही हैं. बता दें कि शादी के 5 साल बाद गौतम और पंखुड़ी के परिवार में इतनी बड़ी खुशखबरी आई है. दोनों 4 फरवरी, 2018 को शादी के बंधन में बंधे थे. अब शादी के 5 साल बाद दोनों को माता-पिता बनने का सौभाग्य मिला है.

सोशल मीडिया पर दी थी प्रेग्नेंसी की जानकारी

गौरतलब है कि कुछ समय पहले सोशल मीडिया के जरिए ही गौतम और पंखुड़ी ने प्रेग्नेंसी का ऐलान किया था. इसके बाद से ही दोनों के चाहने वालों के बीच खुशी का माहौल बना हुआ है. 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़