Bigg Boss 16: गौतम विग ने कैप्टेंसी के लिए राशन की दी कुर्बानी, घर में हुई महाभारत

Bigg Boss 16: बिग बॉस 16 में गौतम विग ने कैप्टेंसी पाने के लिए घर का सारा राशन कुर्बान कर दिया हैं, जिसके बाद घरवालें उनका विरोध शुरू कर देते हैं. वहीं दूसरी तरफ सौंदर्या के छुपे राजों का भी खुलासा हुआ है, जिसे सुन सभी हैरान हैं.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 29, 2022, 01:14 PM IST
  • Bigg Boss 16 में खूब हो रहा घमासान
  • क्या गौतम बिग बनेंगे कैप्टन
Bigg Boss 16: गौतम विग ने कैप्टेंसी के लिए राशन की दी कुर्बानी, घर में हुई महाभारत

नई दिल्ली: Bigg Boss 16: बिग बॉस 16 टीवी का सबसे एंटरटेनिंग शो बन चुका है. डेंगू से रिकवर होने के बाद इस शुक्रवार के वार पर सलमान खान ने जमकर घरवालों की क्लास लगाई. इस दौरान होस्ट सलमान ने सुंबुंल और अंकित को आइना दिखाया कि वे शो में कहीं नहीं दिख रहे हैं. जब कि गौतम की वजह से भी शो में खूब हंगामा हुआ. इन सब हालातों को देखने के बाद ये कहा जा सकता है कि आने वाला एपिसोड काफी धमाकेदार होने वाला है.

घर का सारा राशन बना बली का बकरा

बिग बॉस 16 के नए प्रोमो में सलमान खान गौतम विग को दो ऑप्शन देते नजर आते हैं एक ये कि अगर वे कैप्टन बनना चाहते हैं को उन्हे घर के सारे राशन को कुर्बान करना होगा और दूसरा वे कैप्टेंसी छोड़े दें. इसके बाद गौतम राशन को छोड़कर कैप्टेंसी चुनते हैं, जिसके बाद घरवालों को काफी गुस्सा आता हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

अर्चना गौतम पर चिल्लाती हैं तो वहीं साजिद खान पूरी तरह से गौतम पर अपना आपा खो बैठते हैं और कहते हैं, ''तुम यह सब घर में सेफ रहने के लिए कर रहे हो, अब तू मेरा क्रोध देखेगा'. 

गौतम का खुला राज

शो में गौतम और सौंदर्या शर्मा के बीच काफी रोमांटिक पल देखने को मिले हैं. जब एक्ट्रेस की दोस्त खुशी से पूछा गया कि गौतम ने शो में अब तक सौंदर्या शर्मा से अपने तलाक को लेकर बात क्यों नहीं की. उनकी दोस्त ने कहा, 'गौतम का तलाक 2 साल पहले हो गया था और सब कुछ मीडिया में भी आया था. हो सकता है कि गौतम नेशनल टीवी पर इस बारे में बात करने में कम्फर्टेबल नहीं होंगे.'

गौतम फीलिंग्स सच्ची हैं

खुशी ने कहा कि गौतम की फीलिंग्स सौंदर्या के लिए काफी सच्ची है. वह गेम के लिए कभी कुछ नहीं करते. मुझे अच्छा नहीं लगता जब वीकेंड एपिसोड पर उनकी टांग खींची जाती है. गौतम वैसे भी ओल्ड स्कूल हैं. शालीन ने जब सौंदर्या को किस किया था और गौतम गुस्सा हुए थे तो वो सब नॉर्मल था. कोई भी बॉयफ्रेंड हो उसे बुरा लगेगा जब उसकी गर्लफ्रेंड के साथ कोई ऐसा करेगा.

ये भी पढ़ें- Birthday Special: कभी फिल्मों में काम करना नहीं चाहती थीं कृति खरबंदा, आज सक्सेसफुल एक्ट्रेस की लिस्ट में हैं शुमार

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़