Ghum Hai Kisi Ke Pyaar Mein: शो में भाविका शर्मा ने ईशान और सावी पर प्यार बरसाने के लिए दिया फैंस को धन्यवाद, कही ये बड़ी बात

Ghum Hai Kisi Ke Pyaar Mein: स्टार प्लस के शो 'गुम है किसी के प्यार में' शो दर्शकों के बेहद पसंद आ रहा है. शो में लीड रोल में दिख रहीं भाविका शर्मा उर्फ ​​सावी ने ईशान और सावी पर प्यार बरसाने वाले लोगों को धन्यवाद कहा है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 17, 2024, 03:34 PM IST
  • ईशान और सवी की केमिस्ट्री फैंस को आ रही पसंद
  • भाविका शर्मा ने दर्शकों को कहा शुक्रिया
Ghum Hai Kisi Ke Pyaar Mein: शो में भाविका शर्मा ने ईशान और सावी पर प्यार बरसाने के लिए दिया फैंस को धन्यवाद, कही ये बड़ी बात

नई दिल्ली:Ghum Hai Kisi Ke Pyaar Mein: स्टार प्लस के पॉपुलर शो "गुम है किसी के प्यार में" ने अपनी दिलचस्प और आकर्षक कहानी की वजह से दर्शकों के दिलों में अपनी एक अलग जगह बनाई है. शो के ट्विस्ट और टर्न दर्शकों को हाई एक्टेन ड्रामा द्वारा स्क्रीन से बांधे रखते हैं. शक्ति अरोड़ा, भाविका शर्मा और सुमित सिंह शो के मेन लीड हैं। वहीं, दर्शक ईशान और सावी से काफी जुड़े हुए हैं और उनकी केमिस्ट्री को बहुत पसंद करते हैं.

यह ट्रैक ईशान, सावी, रीवा और भंवर पाटिल के इर्द-गिर्द घूमता है. शो "गुम है किसी के प्यार में" के मेकर्स ने हाल ही में एक दिलचस्प झलक दिखाई है, जिसमें दर्शकों ने ईशान और सावी के बीच सुलह और फिर शादी करने का फैसला लेते हुए देखा है. अब यहां आता है एक बड़ा ट्विस्ट, एक घटना जिसका ईशान और सावी शिकार बन जाते हैं. यह वह मोड़ है जो दर्शकों को सोचने पर मजबूर कर देता है कि आगे क्या होने वाला है. 

शक्ति अरोड़ा और भाविका शर्मा शो गुम है किसी के प्यार में मैं ईशान और सावी के रूप में इंटर हुए हैं, तब से उन्हें फैंस से बहुत सारा प्यार और तारीफें मिली हैं. शक्ति अरोड़ा और भाविका शर्मा अब घर-घर में पहचाने जाने लगे हैं और उनके लॉयल फैंस उन्हे ईश्वि के नाम से पुकारते हैं. सच कहा जाए तो सभी व्यूवर्स शो और उनके किरदारों यानी ईशान और सावी से काफी कनेक्टेड महसूस करते हैं.

स्टार प्लस के शो गुम है किसी के प्यार में की भाविका शर्मा उर्फ सावी कहती हैं- "मैं आभारी और सौभाग्यशाली हूँ कि मुझे स्टार प्लस के शो 'गुम है किसी के प्यार में' में सावी की भूमिका निभाने का मौका मिला. सावी एक मजबूत सोच रखने वाली और इंडिपेंडेंट विमान है. वह अपनी सोच रखती है और अपनी राय जाहिर करती है. सावी को पोट्रे करते हुए मैंने अपना दिल और जान लगा दिया है, और फैंस ने भी सावी से कनेक्ट किया है. रियूनियन या फिर से उनका मिलन सभी इश्वी फैंस के लिए एक गिफ्ट है. मैं इश्वि फैंस का दिल से शुक्रिया अदा करती हूं जिन्होंने इतना प्यार और प्रशंसा दिया है."

राजेश राम सिंह, पिया बाजपेयी, प्रदीप कुमार और शैखा परवीन द्वारा प्रोड्यूस शो ‘गुम है किसी के प्यार में’ में होने वाले ड्रामे को अब से 19 जून तक स्टारप्लस पर देखते रहिए, रात 8 बजे.

ये भी पढ़ें- Sona Mohapatra Birthday: सोना महापात्रा का विवादों से है गहरा नाता, बॉलीवुड की कंट्रोवर्सी क्वीन कहलाती हैं सिंगर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने केलिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप

ट्रेंडिंग न्यूज़