Ghum Hai Kisi Ke Pyar Mein spoiler: विराट को मिली एक लाश की जानकारी, वीनू का जन्मदिन मनाएगी सई

Ghum Hai Kisi Ke Pyar Mein Spoiler: छोटे पर्दे के धमाकेदार सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' के आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि सई और विराट को एक कॉल आता है. उन्हें अस्पताल एक लाश को पहचानने के लिए बुलाया जाता है.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : May 10, 2023, 02:54 PM IST
  • सत्या घर को लेकर हो रहा है परेशान
  • पाखी को खोजने में विराट की मदद कर रही है सई
Ghum Hai Kisi Ke Pyar Mein spoiler: विराट को मिली एक लाश की जानकारी, वीनू का जन्मदिन मनाएगी सई

नई दिल्ली: Ghum Hai Kisi Ke Pyar Mein Spoiler: स्टार प्लस का पॉपुलर शो 'गुम है किसी के प्यार में' (Gum Hai Kisi Ke Pyar Mein) ने लोगों के दिलों पर कब्जा जमा लिया है, लेकिन शो की कहानी ने इन दिनों दर्शकों को निराश किया हुआ है. आए दिन शो में हंगामा देखने को मिल जाता हैं, जिससे दर्शक भी परेशान हो उठे हैं. बीते दिन 'गुम है किसी के प्यार में' में देखने को मिला कि सई और विराट पाखी को खोजने में लगे हैं. वहीं वीनू भी अपनी मां का बेसब्री से इंतजार कर रहा है.

वीनू से वादा करेगा विराट

'गुम है किसी के प्यार में' में देखने को मिलेगा कि विराट विनायक का जन्मदिन धूमधाम से मनाने का फैसला करता है. वहीं विनायक शर्त रखता है कि अगर उसकी मां आएगी तो ही वह केक काटेगा वरना वह केक नहीं काटेगा. इस पर विराट उससे उसकी मां को वापिस करने का वादा करता है. हालांकि विराट लाखों कोशिशों के बाद भी पाखी उसे नहीं मिलती है.

 चव्हाण निवास जाएगी सई

विनायक अपने जन्मदिन के लिए सई को भी न्योता दिया जाता है. ऐसे में वह विनायक के पास जाने का फैसला कर लेती है. वहीं सत्या बताता है कि हॉस्पिटल के कुछ लोग डिनर पर आ रहे हैं, जबकि सई विनायक के बर्थडे पर जाने पर अड़ जाती है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by GHKKPM Fan Page (@sairat_daily_stories)

वह सत्या से कहती है कि दोनों ही चीजें मैनिज कर लेगी. जबकि सत्या उसे सलाह देता है कि वह जल्दबाजी में फैसला न करे, जिससे बाद में उसे ही तकलीफ हो.

सत्या ने सई को गोद में उठाया

'गुम है किसी के प्यार में' में आप देखेंगे कि कुलदेवी की पूजा के लिए सई और सत्या परिवार संग मंदिर पहुंचते हैं. मंदिर की मान्यता के मुताबिक पति को पत्नी को गोद में उठाकर सीढ़ियां चढ़नी होती है. पहले तो सत्या ये करने से मना कर देता है, लेकिन सई के पैरों में तकलीफ देखकर वह उसे गोद में उठकर मंदिर के अंदर जाता है. दोनों को देख गौरी कहती है कि अब तुम दोनों का साथ जिंदगीभर के लिए हो गया है.

इसे भी पढ़ें:  Ekta Kapoor और रिया कपूर ने फिर मिलाया हाथ, फिल्म का किया ऐलान

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप

ट्रेंडिंग न्यूज़