Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: बाजीराव की हरकत पर बौखलाएगा ईशान, यशवंत को होगी सवि से नफरत

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: शो में इस समय खूब धमाल देखने को मिल रहा है. सवि और ईशान को एक बार फिर से एक दूसरे को लेकर गलतफहमी हो जाएगी. सवि, दूर्वा की बातों से टूट जाएगी.  

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Nov 10, 2023, 06:17 PM IST
    • सवि और ईशान में होगी गलतफहमी
    • सवि के लिए दिखेगी ईशान की फीलिंग
Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: बाजीराव की हरकत पर बौखलाएगा ईशान, यशवंत को होगी सवि से नफरत

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: 'गुम है किसी के प्यार में' इस समय सवि की बर्थडे पार्टी का ट्रैक दिखाया जा रहा है. शुक्रवार के एपिसोड में हम देखेंगे कि ईशान गुस्से में पार्टी छोड़कर चला जाएगा. वहीं, सवि को भी पता चलेगा कि उसके लिए पार्टी का आयोजन बाजीराव ने नहीं किया. तभी शुक्ला बुदबुदाते हुए कहेंगे कि इतनी तैयारियां करने के बाद भी ईशान सर पार्टी छोड़कर चले गए. सवि उनकी बात सुनकर समझ जाएगी कि उसके लिए पार्टी ईशान ने रखी थी.

दूर्वा की बातों पर रोएगी सवि

आगे दिखाया जाएगा कि सवि की पार्टी को लेकर दूर्वा अपने दोस्तों से कहेगा ईशान दादा चैरिटी के लिए इस तरह के काम करते ही रहते हैं. सवि ये बात सुन लेगी और उसे बहुत दुख होगा. वह सोचेगी कि ईशान ने उस पर तरस खा कर उसके लिए जन्मदिन की पार्टी ऑर्गेनाइज की है. यही सोच-सोचकर वह रो पड़ेगी.

यशवंत को होगी सवि से नफरत

दूसरी ओर निशिकांत घर जाकर बता देगा कि ईशान ने सवि के लिए पार्टी ऑर्गेनाइज की है. यह सुनकर यशवंत बुरी तरह भड़क जाएगा. वहीं, सुलेखा को जब यह पता चलेगा कि ईशा को फोन करके ईशान ने आने के लिए कहा था, तो उसके पैरों तले जमीन खिसक जाएगी. सुलेखा, यशवंत से कहेगा कि सवि, ईशान को अपने जाल में फंसा रही है. सुलेखा की बात यशवंत के दिमाग में बैठ जाएगी और उसके मन में सवि के लिए नफरत भर उठेगी.

प्रतीक को होगा ईशान की फीलिंग्स का अंदाजा

वहीं, हरिणी और ईशा से भी सवि को पता चलेगा कि ईशान ने उसके लिए पार्टी रखी है. उधर ईशान प्रतीक के सामने अपना गुस्सा निकालते हुए कहेगा कि बाजीराव, सवि पर डोरे डाल रहा है और वो फंसती भी जा रही है. प्रतीक समझ जाएगा कि ईशान को बाजीराव से जलन हो रही है, लेकिन वह अपनी फीलिंग्स को मानने के लिए ही तैयार नहीं है.

सवि और ईशान को फिर होगी गलतफहमी

दूसरी ओर सवि रो-रोकर कहेगी कि ईशान ने उस पर दया करके पार्टी रखी थी. अगर ऐसा न होता तो वह उसकी आजी से जरूर मिलता और उनका सम्मान करते, लेकिन वो किसी राजा की तरह पार्टी से ही चले गए. ऐसे में ईशान और सवि दोनों को ही एक दूसरे को लेकर एक बार फिर से गलतफहमी हो जाएगी.

ये भी पढ़ें- Anupama Upcoming Twist: मालती देवी ने लगाई अनुपमा-पाखी के बीच आग, मां-बेटी के बीच होगी लड़ाई

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़