Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: जिंदा है सवि के परिवार का ये सदस्य, ईशान नहीं बता पाएगा सच

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: आज के एपिसोड में हम देखेंगे कि सवि को परिवार के एक सदस्य के जिंदा होने की खबर से नई उम्मीद जाग जाती है. हालांकि, यहां उसकी तबीयत ही बिगड़ जाती है और उसे अस्पताल में भर्ती करवाना पड़ता है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 11, 2024, 07:58 PM IST
    • सवि को लगा परिवार को खोने का सदमा
    • ईशान चाहकर भी नहीं बता पा रही सच
Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: जिंदा है सवि के परिवार का ये सदस्य, ईशान नहीं बता पाएगा सच

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: 'गुम है किसी के प्यार में' की कहानी इन दिनों दर्शकों को भावुक कर रही है. सवि ने अपने पूरे परिवार को एक बम ब्लास्ट में खो दिया है. पिछले एपिसोड में हमने देखा कि डॉक्टर्स सवि को बताते हैं कि उसके परिवार के सभी लोग मर चुके हैं, लेकिन तभी नर्स आकर कहती है कि एक शख्स जिंदा है. इस खबर से सभी चौंक जाते हैं. अब आज के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि सवि की बहन हरिणी की सांसे चल रही है, लेकिन डॉक्टर्स कहते हैं कि कुछ कहा नहीं जा सकता कि उसे कब तक होश आएगा.

हरिणी की खबर से सवि की जागेगी उम्मीद

गुरुवार के एपिसोड में हम देखेंगे कि हरिणी की खबर सुनते ही सवि डॉक्टर्स से कहेगी कि हो सकते हैं कि उसके परिवार के बाकी लोग भी जिंदा हो. वहीं, नर्स और डॉक्टर्स भी हैरान होते हैं कि आखिर हरिणी की सांसे दोबारा कैसे चलने लगी. हालांकि, वह सवि को समझाते हैं कि उसके होश में आने के बारे में अभी कुछ कहा नहीं जा सकता. इसी बीच एक वॉर्ड बॉय सवि से पोस्टमार्टम करने के लिए साइन करवाने आएगा, लेकिन सवि उसे यह कहते हुए डाटं देगी कि उसका परिवार जिंदा है.

सवि भी होगी अस्पताल मे भर्ती

सवि रोते-रोते अपने परिवार की लाशों से बात करेगी और उठने के लिए कहेगी. इसके बाद  वह बेहोश हो जाएगी. उसे भी अस्पताल में भर्ती करवाने की नौबत आ जाएगी. ईशान इसी हालत में उसके साइन ले लेगा. तभी उसके पास रीवा का कॉल आएगा और ईशान उसे सारी घटना बताएगा. रीवा के पैरों तले जमीन खिसक जाएगी. वह तुरंत अक्का साहिब को यह बात बताएगी. वह कहेगी कि उन्हें ईशान को लेने जाना चाहिए, लेकिन रीवा उसे मना कर देगी. वहीं, यशवंत भी कहेगा कि ईशान खुद सब संभाल सकता है और अभी उनका जाना ठीक नहीं होगा.

हॉस्पिटल से चली जाएगी सवि

ईशान मन ही मन सोचेगा कि उसे सवि को सच बता देना चाहिए. हालांकि, वह कोशिश भी करता है, लेकिन कुछ नहीं बता पता. हालांकि, ईशान इस बार ठान लेगा कि वह सवि को सब बता कर ही रहेगा. वह इंजेक्शन लेकर लौटेगा को देखेगा कि सवि हॉस्पिटल से चली गई है. ईशान घबरा जाएगा कि अगर कहीं समृद्ध ने सवि को सच बता दिया तो वो पूरी जिंदगी उससे नफरत करत रहेगाी.

ये भी पढ़ें- सिंगर सनम पुरी ने गुपचुप रचाई गर्लफ्रेंड संग शादी, नागालैंड से सामने आया वीडियो

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़