Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: ईशान बनाएगा सवि के साथ खाना, मामा फिर करेंगे अन्वी संग घटिया हरकत

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: आने वाले एपिसोड में हम देखेंगे कि सवि, मुकुम मामा को अन्वी के साथ घटिया हरकत करते हुए देख लेगा और सारी बात जाकर ईशान को बता देगी. ऐसे में कहानी में बड़ा ट्वीस्ट दिखेगा.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 16, 2024, 07:50 PM IST
    • मामा फिर करेंगे घटिया हरकत
    • अन्वी संग मामा को देखेगी सवि
Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: ईशान बनाएगा सवि के साथ खाना, मामा फिर करेंगे अन्वी संग घटिया हरकत

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: 'गुम है किसी के प्यार में' के आने वाले एपिसोड में हम देखेगे कि मुकुल मामा भोसले परिवार के सामने एक ऐसा राज खोलने जा रहे है, जिससे सभी के पैरों तले जमीन खिसक जाएगी. वहीं, मुकुल मामा के आने के बाद से अन्वी सहम सी गई है. अस्मिता भी जानती है कि क्यों मुकुल मामा, अन्वी को गलत तरीके से छूते हैं, लेकिन वह किसी को कुछ नहीं बता पाएगी. इन सबके बीच सवि को खाना बनाने के लिए कहा जाएगा, लेकिन हाथ के छालों की वजह से वह काम नहीं कर पाएगी, ऐसे में ईशान उसकी मदद करता है.

सवि के साथ खाना बनाएगा ईशान

सवि की मदद करने के लिए ईशान रसोई में उसके साथ सब्जियां काटने से लेकर पूरा काम खुद करेगा. इस दौरान वह उसे बताएगा कि उसका पहला प्यार कुकिंग है. रीवा यह सब सुन रही होगी और सोचेगी कि ईशान के शौक के बारे में मुझे क्यों आज तक नहीं पता चला?  वहीं, खाना बनाने के दौरान ईशान और सवि को नजदीक आते देख रीवा को जलन होने लगेगी. इसी बीच वह किचन में आती है और ईशान से कहती है कि हटो मैं बनाती हूं. इस पर सवि कहती है कि अगर उन्होंने मदद कर भी दी तो क्या हो गया.

सवि और सुरेखा की होगी बहस

सवि के बोलते ही राव साहिब उसकी बात सुन लेंगे और चिल्लाते हुए कहेंगे कि बहुत कुछ गलत है इसमें. ईशान के किचन में खाना बनाने पर राव साहिब, सवि पर बुरी तरह बरस पड़ेंगे. तभी अक्का साहिब भी आ जाएंगी और ईशान से कहेगी कि यह सब ठीक नहीं हुआ. इसके बाद अक्का साहिब भी सवि को उल्टा-सीधा सुनाने लगेगी. इस बार अक्का साहिब और सवि के बीच बहस होने लगेगी. इस दौरान सवि जबरदस्त अक्का साहिब को ईशान के हाथ का खिला देती है, जिसे खाते ही उसका गुस्सा शांत हो जाता है और वह खाने की तारीफ करने लगती हैं.

ईशान को बताएगी सवि

दूसरी ओर अन्वी अपने कमरे में तैयार हो रही होगी, तभी मुकुल मामा वहां आएंगे और अन्वी को छूने लगेंगे. इसी बीच सवि भी अन्वी के कमरे में आ जाती है और देखती है कि अन्वी के बार-बार रोकने पर भी मुकुल मामा अपनी उसके साथ बदकमीजी कर रहे हैं. सवि को देखते ही मामा वहां से चले जाते हैं. अन्वी सवि के गले लगकर रोने लगेगी. सवि तुरंत ईशान के पास जाकर उसे सारी बात बताती है, लेकिन ईशान को यकीन ही नहीं होगा और वह उस पर भड़क पड़ेगा. हालांकि, ईशान के सामने मुकुल मामा की बात तो सामने आ ही गई है. अब देखना यह है कि क्या वो कोई एक्शन लेगा?

ये भी पढ़ें- Crew Trailer Out: क्या होगा जब एयरहोस्टेज के हाथ लगेंगे सोने के बिस्किट्स? तब्बू-करीना और कृति मचाने आ रही हैं धमाल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़