GHKKPM New Spoiler: सवि का गिफ्ट पहनेगा ईशान, रीवा छिड़केगी जले पर नमक

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin 17 May Episode Spoiler: आज की कहानी में दिखाया जाएगा कि ईशान और रीवा, हरिणी से मिलने के लिए जाएंगे. यहां ईशान, सवि का दिया गिफ्ट पहनकर पहुंचेगा.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : May 17, 2024, 06:20 PM IST
    • सवि के लिए परेशान होगा ईशान
    • रीवा मांगेगी सवि से तलाक के पेपर्स
GHKKPM New Spoiler: सवि का गिफ्ट पहनेगा ईशान, रीवा छिड़केगी जले पर नमक

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin 17 May Episode Spoiler: 'गुम है किसी के प्यार में' की कहानी में अब तक हमने देखा कि सवि और हरिणी किराए के घर में शिफ्ट हो गई हैं. वहीं, सवि और ईशान एक दूसरे को याद कर रो रहे हैं. अब शुक्रवार के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि सवि सारी पुरानी बातों को याद कर सो नहीं पाएगी. तभी तलाक के पेपर्स का ख्याल आएगा. वह अपने बैग में देखेगी तो उसे कागज नहीं मिलेंगे. हरिणी उसे याद दिलाएगी कि अस्पताल में जब उसका बैग गिरा था तो शायद पेपर्स भी वहीं गिर गए होंगे. सवि नर्स को कॉल करके पूछेगी, तो वो कहेगी कि उसे पेपर्स मिले थे, लेकिन अब वो 2 दिन के लिए शहर से बाहर आ गई है.

ईशान को दिखेगी सवि

दूसरी ओर ईशान अपने कमरे में जाएगा. वह अपना वॉरड्रॉब देखेगा तो सवि का लहंगा उसके सामने आ जाएगा, जिसे देख वह फिर उदास हो जाएगा. उसे अपने पूरे कमरे में सवि नजर आने लगेगी. ईशान को खुद पर ही गुस्सा आएगा. वह सोचेगा कि बेकार में ही सवि का सामान यहां रखवा दिया. यह कमरा अब उसका और रीवा का है, यहां रीवा की चीजें होनी चाहिए. इसके बाद उसकी नजर उस गिफ्ट पर पड़ेगी, जो सवि उसके लिए लेकर आई थी. वह गिफ्ट खोलने लगेगा.

रीवा को डांटेगा ईशान

गिफ्ट में कफलिंक्स निकलेंगे. ईशान इन्हें लगाकर कॉलेज जाएगा. यहां रीवा उससे कहेगी कि वो हरिणी से मिलना चाहती है. वह कहेगी कि अगर हरिणी चाहती तो वह उसे सवि के साथ रहने के लिए मजबूर कर सकती थी, लेकिन उसने ऐसा नहीं किया. इसलिए वो हरिणी का शुक्रिया अदा करना चाहती है. तभी रीवा की नजर ईशान के कफलिंक्स पर पड़ेगी. वह इन्हें चीप कहेगी, लेकिन ईशान उसे फटकारते हुए कहेगा कि हर चीज की कीमत नहीं लगाई जाती.

सवि ला पाएगी सबूत

उधर, सवि वीसी से मिलने के लिए जाएगी, लेकिन वह व्यस्त होंगे. सवि उनके इंतजार में रात 9 बजे तक बैठी रहेगी. चपरासी उससे कहेगा कि वो कुछ खाकर आ जाए, लेकिन सवि इंतजार करती रहेगी. तभी हरिणी का कॉल आ जाएगा. इसी बीच वीसी ऑफिस से निकल जाएंगे. सवि चपरासी की सलाह पर वीसी से मिलने के लिए गेस्ट हाउस जाएगी, लेकिन गेटकीपर उसे अंदर नहीं जाने देगा. ऐसे में सवि दीवार कूदकर अंदर चली जाएगी और वीसी को सारी बात बता देगी. वीसी उसे अपनी बेगुनाही का सबूत लाने के लिए कहेगा.

सवि के लिए परेशान होगा ईशान

ईशान और रीवा, हरिणी से मिलने के लिए सवि के घर जाएंगे. सवि, रीवा को ईशान की मंगेतर बताते हुए हरिणी से मिलवाएगी. इस दौरान सवि देखेगी कि ईशान ने उसके दिए हुए कफलिंक्स लगाए हैं. हरिणी, रीवा से माफी मांगेगी कि उसने ईशान को सवि से शादी करने के लिए मजबूर किया. वहीं, सवि कॉफी बनाने जाएगी और उसका हाथ जल जाएगा. उसे तकलीफ में ईशान के मुंह से चीख निकलेगी. रीवा यहां ईशान को देखती रह जाएगी. ऐसे में रीवा, सवि से तलाक के पेपर्स के बारे में पूछेगी और कहेगी कि जल्दी ही साइन करके दे दे.

ये भी पढ़ें- क्या प्रभास को मिल गई अपनी दुल्हनिया? क्रिप्टिक पोस्ट में लिखा, 'जिंदगी में कोई...'

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़