GHKKPM Upcoming Twist: भोसले परिवार को डिनर पर बुलाएगी रीवा की मां, सवि को साड़ी दिलाएगा ईशान

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin 21st March Episode Spoiler: आने वाले एपिसोड में हम देखेंगे कि सवि और ईशान शॉपिंग के दौरान भी एक दूसरे से झगड़ पड़ेंगे. हालांकि, ईशान यहां चालाकी से सवि को साड़ी दिला देगा.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Mar 21, 2024, 08:01 PM IST
    • ईशान रीवा और सवि को दिलाएगा साड़ी
    • रीवा की मां भोसले परिवार को करेगी इंवाइट
GHKKPM Upcoming Twist: भोसले परिवार को डिनर पर बुलाएगी रीवा की मां, सवि को साड़ी दिलाएगा ईशान

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin 21st March Episode Spoiler: 'गुम है किसी के प्यार में' के पिछले एपिसोड में हमने देखा कि सवि भोसले परिवार के साथ शॉपिंग के लिए तो आ जाएगी, लेकिन वो अकेले ही साइड में खड़ी रहेगी. ईशान उससे कहेगा कि वो भी जाकर सबके साथ शॉपिंग, जबकि सवि मना कर देगी. ऐसे में दोनों के बीच फिर से बहस होने लगेगी. ऐसे में आने वाला ट्रैक और मजेदार हो जाएगा.

सवि की होगी ईशान से बहस

21 मार्च के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि ईशान से बहस के दौरान सवि कहेगी कि वो अपने हिसाब से शॉपिंग करेगी अपने पैसों से. सवि यहां बातों-बातों में यहां तक कह देगी कि उसका कोई नहीं है, वो बेजान पुतलों से ही बात कर लेगी. ईशान को उसकीइस बात से बहुत दुख होगा.

सवि को दिखेगी मां जैसी साड़ी

दूसरी ओर सुरेखा, रीवा के लिए साड़ी खरीदेगी. यह देखकर रीवा की मां खुश हो जाएगी, वहीं, पिता कहेंगे कि भोसले परिवार ने उनकी बेटी को बड़ा जख्म दिया है. सवि की नजर भी साड़ियों पर पड़ेगी, उसे एक साड़ी दिखेगी और इसे देखते ही सवि को अपनी मां सई की याद आ जाएगी और वह भावुक हो जाएगी. सेल्स गर्ल सवि को देखेगी और उसके पास आकर इमोशन होने की वजह पूछेगी. सवि उसे बताएगी कि ऐसी ही साड़ी उसकी मां पहनती थीं. अब वह इस दुनिया में नहीं रहीं. सवि वो साड़ी हाथ में लेकर कुछ देर तक खड़ी रहेगी. वो प्राइज टैग देखकर बोलेगी कि यह वो अफोर्ड नहीं कर सकती. ईशान उसे देख लेगा. 

ईशान दिलाएगा रीवा को साड़ी

वहीं, रीवा का बिल ईशान का परिवार देने लगेगा, तो उसका पिता कहेगा कि रीवा उनकी बेटी है, सुरेखा की नहीं. सुरेखा कहेगी कि उसने रीवा को अपनी बेटी माना है. ऐसे में रीवा का पिता उसे ताना देते हुए कहेगा कि बहू नहीं बना पाए तो अब क्यों बेकार के रिश्ते जोड़ने का क्या फायदा. तभी ईशान वहां आ जाएगा और कहेगा कि रीवा उसकी बेस्ट फ्रेंड है और दोस्त तो गिफ्ट दे ही सकता है. ईशान के कहने पर रीवा के पिता मान जाएंगे और भोसले परिवार को ही बिला चुकाने देंगे.

सवि खरीदेगी मां की साड़ी

दूसरी ओर दूर्वा, रीवा से कहेगी कि ऐसा तो सिर्फ बॉयफ्रेंड ही करते हैं. वहीं, सेल्स गर्ल सवि को बताएगी कि ये साड़ी डिस्काउंट में है और उसे सिर्फ 1000 रुपये की पड़ेगी, इसके बाद सवि को साड़ी खरीद लेगी. सेल्सगर्ल ईशान को बताएगी और वो सवि का बाकी का बिल दे देगा. रीवा यह सब देख लेगी और दुखी हो जाएगी. 

रीवा की मां करेगी सवि को बेइज्जत

उधर, रीवा की मां भोसले फैमिली को होली पर डिनर के लिए इंवाइट करेगी, लेकिन सवि को नहीं बुलाएगी. सुरेखा फिर सवि पर नाराज दिखेगी. वहीं, रीवा का पिता उसकी मां से लड़ेगा कि उसने क्यों भोलसे परिवार को घर बुलाया. वह इस बात पर भी नाराज होगा कि सवि को क्यों नहीं बुलाया. रीवा भी सवि को न बुलाने से नाराज होगी. वह कहेगी कि वो खुद जाकर उसे इंवाइट करेगी. वहीं, सवि अपनी मां की साड़ी देखेगी. मामी उसकी तारीफ करेगी और दूर्वा ताने देगी. सवि कहेगी कि साड़ी का बिल उसने खुद दिया है. दूर्वा अपना बिल देखेगी और दुकान पर कंफर्म करेगी.

ये भी पढ़ें- Anupamaa Upcoming Twist: अनुज कहेगा अनुपमा को फाइनल गुडबाय, वनराज फिर देगा ताने

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़