Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: क्या अक्का साहिब की चाल फेल कर पाएगी सवि? दूर्वा का सच आएगा ईशान के सामने

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: शो में हर दिन जबरदस्त ट्वीस्ट देखने को मिल रहे हैं. आने वाले एपिसोड में हम देखेंगे कि सवि, दूर्वा की चीटिंग पकड़ लेगी. वहीं, अक्का साहिब भी सवि के नई चाल चलेगी.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Nov 22, 2023, 07:46 PM IST
    • अक्का साहिब को होगी सवि से नफरत
    • दूर्वा की चीटिंग आएगी ईशान के सामने
Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: क्या अक्का साहिब की चाल फेल कर पाएगी सवि? दूर्वा का सच आएगा ईशान के सामने

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: 'गुम है किसी के प्यार में' की कहानी में अब तक हमने देखा कि दूर्वा और अक्का साहिब की नफरत सवि के लिए बढ़ती ही जा रही है. पिछले एपिसोड में हमने देखा कि सवि, ईशान को दूर्वा की चीटिंग वाली बात बताएगी. ईशान चेक करता है तो दूर्वा अपनी चालाकी कर बच जाएगी. हालांकि, इस बार ईशान समझ जाता है और सारा का टेस्ट लेता है. इस बात से दूर्वा का ग्रुप डर जाता है, वहीं, सारा भी डरकर ईशान को सब बता देती है  और दूर्वा एक बार फिर फंस जाती है. इसके बाद दूर्वा अक्का साहिब को भड़काने लगती है.

सारा को देख चौंक जाएगी सवि

गुरुवार के एपिसोड में हम देखेंगे कि सवि सारा को नीचे देखकर दंग रह जाएगी. सारा उसे कोई भी जवाब दिए बिना तुरंत वहां से भाग जाएगी, लेकिन इस दौरान उसका इनहेलर गिर जाता है, जिसे सवि उठाकर अपने पास रख लेगी. सवि ईशान को बताएगी कि सारा तो ऊपर पेंटिंग कर रही है, लेकिन उसने उसे अभी नीचे देखा. ईशान जब तक चेक करने के लिए जाएगा, तब तक दूर्वा अपनी होशियारी से फिर सारा को बुला लाएगी और जब ईशान देखेगा तो वो अपनी जगह पर ही मिलेगी.

ईशान पकड़ेगा दूर्वा की चीटिंग

हालांकि, ईशान ग्रैफिटी देखकर ही समझ जाएगा कि दूर्वा यह कर ही नहीं सकती. इसके बाद वह सारा से कहेगा कि मिनी कैनवस पर सबको ऐसी ग्रैफिटी बनाकर दिखाए. ऐसे में सारा घबराकर उसे सच बता देगी. इस दौरान उसे अस्थमा का अटैक आएगा, तभी सवि उसे इनहेलर देते हुए कहेगी कि यह उसने नीचे गिरा दिया था जब वह टकराई थी. ईशान दुर्वा और पूरे ग्रुप को डांट लगाएगा और डिसक्वॉलिफाई कर देगा.

अक्का साहिब चलेगी चाल

आगे हम देखेंगे कि दूर्वा अक्का साहिब के सामने जाकर रोएगी. उसे अपनी गलती बताए बिना ही सवि की शिकायत करेगी. सुरेखा के मन में सवि के लिए फिर से नफरत उमड़ पड़ेगी और सवि का ग्रैफिट खराब कर देगी. इसके बाद अगले दिन जजेज चेकिंग के लिए आएंगे, लेकिन सवि के ग्रुप की ग्रैफिटी चेक करने से मना कर देंगे. सवि उन्हें समझाएगी कि उन सबके बिल्कुल सही ग्रैफिटी बनाई थी किसी ने इसे खराब किया है. फिर वह जजेज को सही ग्रैफिटी की फोटो भी दिखाएगी.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 17: घरवालों की इस हरकत पर चढ़ा बिग बॉस का पारा, कंटेस्टेंट्स को दे दिया तगड़ा झटका

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़