GHKKPM Upcoming Twist: राव साहेब को सच बोलने के लिए उकसाएगी सवि, जाएगी FIR दर्ज कराने

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: आने वाले एपिसोड में दिखाया जाएगा कि सवि को पता चल जाएगा कि उसकी दुकान में साजिश के तहत आग लगाई गई है. ऐसे में यशवंत पर जाकर अपनी भड़ास निकाल देती है.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : May 23, 2024, 08:19 PM IST
    • सवि के सामने आ जाएगा सच
    • अन्वी समझेगी ईशान की फीलिंग्स
GHKKPM Upcoming Twist: राव साहेब को सच बोलने के लिए उकसाएगी सवि, जाएगी FIR दर्ज कराने

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: 'गुम है किसी के प्यार में' के पिछले एपिसोड में हमने देखा कि सवि और उसके दोस्त आखिरकार ईशान का दिया हुआ चैलेंज जीत जाएंगे. इसके बाद सवि खुशी-खुशी अपनी चाय की दुकान पर लौट आएगी. दुकान का मालिक वहीं, खड़ा होगा और सवि पर गुस्सा होगा. गुरुवार के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि दुकान का मालिक कहेगा कि दुकान में सवि के कारण ही आग लगी है. जांच के दौरान दुकान से पेट्रोल और सिगरेट के टुकड़े मिलेंगे.

सवि पर भड़केगा दुकान का मालिक

दुकान का मालिक कहेगा कि वो सारे नुकसान का खर्च उसी से वसूल करेगा. दुकान में पेट्रोल मिलने पर सवि और शुक्ला जी सोचेंगे कि आखिर दुकान में किसने आग लगाई होगी. वहीं, सवि के दिमाग में यह बात तो साफ हो जाएगी कि उनकी दुकान में किसी ने साजिश के तहत आग लगाई है.

निशिकांत को आएगा गुस्सा

दूसरी ओर निशिकांत गुस्से में घर पर पहुंचेगा. रीवा बताएगी कि ईशान ने सवि को चैलेंज जितवा दिया. इस बात से अक्का साहिब काफी भड़क पड़ेगी. चिन्मय अपनी मां और परिवार पर गुस्सा होगा. वह कहेगा कि वो लोग सवि के होने की आदत डाल लीजिए. वहीं, सवि राव साहेब के पास जाएगी और कहेगी कि उसे पता है कि उसकी दुकान में उसी ने आग लगवाई थी. वो कहेगी कि वो कैसे इतना नीचे गिर सकता है.

यशवंत को उकसाएगी सवि

सवि गुस्से में राव साहेब से कहेगी कि वो यह भी जानती है कि क्वेश्चन पेपर लीक मामले में भी उसी ने सवि को फंसाने की कोशिश की थी. वह यशवंत को उकसाने की कोशिश करेगी, ताकि वह कबूल कर ले. ऐसे में राव साहेब कहेंगे कि वह सवि पर नाराज था कि उसके कारण मेडिकल विंग का उसका सपना टूट गया. इसीलिए वो उससे बदला लेना चाहता था.

सवि करेगी FIR

दूसरी ओर ईशान सवि के बारे में सोचेगा, तब तक अन्वी आ जाएगी और उसे चिढ़ाने लगेगी. वह उससे पूछेगी कि उसने सवि के कारण अपना हाथ क्यों जला लिया. वह ईशान को उसकी फीलिंग्स का एहसास दिलाएगी. उधर, रीवा अक्का साहिब के सामने रोएगी. वह डरेगी कि कहीं ईशान के साथ उसका रिश्ता फिर न टूट जाए. अक्का साहिब उसके कान भरने लगेगी. वहीं, सवि पुलिस स्टेशन जाकर यशवंत कि खिलाफ FIR लिखवाएगी.

ये भी पढ़ें- Anupamaa New Spoiler: श्रुति ने की अनुपमा को घर से बाहर निकालने की तैयारी, अनुज का ही लेगी सहारा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़