Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: ईशान देगा ईशा को सरप्राइज, बाल-बाल बचेगी जान

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: आने वाले एपिसोड में हम देखेंगे कि ईशान रीवा की यादों में खोया हुआ सड़क पर चल रहा होगा. इसी दौरान उसका एक्सीडेंट होने वाला होगा. वहीं, ईशा और शांतनु को इंटरव्यू में लगेगा झटका.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 23, 2023, 03:37 PM IST
    • शो में आने वाला है बड़ा ट्वीस्ट
    • ईशा को सरप्राइज देगा ईशान
Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: ईशान देगा ईशा को सरप्राइज, बाल-बाल बचेगी जान

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: 'गुम है किसी के प्यार में' की कहानी में अब तक हमने देखा कि रीवा की मां गुस्से में ईशान को कॉल करके बता देगी कि आखिर किस वजह से उसे छोड़कर जाने पर मजबूर हुई थी, जिससे ईशान चौंक जाएगा. दूसरी ओर शांतनु ईशान को अपने और ईशा के साथ इंटरव्यू में चलने के लिए कहता है, लेकिन यशवंत उस पर भड़क पड़ता है. ईशान भी कहता है कि जैसा यशवंत कहेगा वो वैसा ही करेगा. अब आने वाले एपिसोड में नया ट्वीस्ट देखने को मिलेगा.

ईशा को टीवी पर देख खुश होगी सवि

शनिवार के एपिसोड में हम देखेंगे कि शांतनु और ईशा का इंटरव्यू टीवी पर दिखाया जाएगा. दोनों ने कॉलेज के मुद्दों को लेकर कई सवाल किए जाएगा. ऐसे में सवि और उसका परिवार ईशा को टीवी पर देख बहुत खुश हो जाएगा. हालांकि, वहीं, इंटरव्यू दे रही ईशा इस बात से बिल्कुल बेखबर होती है कि उसे जल्द ही एक बड़ा झटका मिलने वाला है.

सवि करेगी ईशा की तारीफ

एक तरफ टीवी पर ईशा का इंटरव्यू चल रह होगा, दूसरी ओर एक कैमरा पर्सनल कॉलेज में सवि से मिलकर ईशा के बारे में बात करने पहुंचेगा. सवि अपनी खुशी जाहिर करते हुए ईशा के लिए अपना भावनाओं को व्यक्त करेगी. वह कहेगी कि ईशा मैम के लिए अपनी फीलिंग्स वह शब्दों में बयां कर ही नहीं पाएगी. सवि कहेगी कि ईशा उनकी न सिर्फ गुरू हैं, बल्कि उसके लिए वह उसकी दोस्त, मां और सबकुछ हैं. सवि शांतनु की भी तारीफ करेगी.

बाल-बाल बचेगा ईशान

उधर ईशान रीवा की मां के बताए सच को सुनने के बाद परेशान रहेगा. उसे कुछ समझ ही नहीं आ रहा होगा कि उसे अब क्या करना चाहिए. ईशान रीवा की यादों और उसकी बातों को यादकर करता हुआ सड़क पर चल रहा होगा. वह रीवा की यादों में इतना खो जाएगा कि उसे गाड़ियों के हॉर्न की आवाजें भी नहीं सुनाई देगी. ऐसे में एक कार से उसका एक्सीडेंट होने से बाल-बाल बचेगा.

इंटरव्यू में जाएगी ईशान

आगे हम देखेंगे कि इंटरव्यू के दौरान एंकर शांतनु और ईशा से कहेगी से तो ये थी आपकी स्टूडेंट सवि. अब हम एक खास शख्स को बुलाने जा रहे हैं. ये शख्स कोई और नहीं, बल्कि भोसले कॉलेज के प्रोफेसर और आपके बेटे ईशान भोसले हैं. ईशान का नाम सुनते ही ईशा चौंक जाएगी, वहीं, अक्का साहिब को जैसे ही पता चलता है कि ईशान भी इंटरव्यू का हिस्सा बनने गया है तो वो भई दंग रह जाएगी. हालांकि, इस एपिसोड में ईशान की इंटरव्यू में एंट्री नहीं दिखाई गई है.

ये भी पढ़ें- Priyanka Chahar Choudhary hospitalized: प्रियंका चहर चौधरी हुईं अस्पताल में भर्ती, सामने आई फोटो ने किया फैंस को परेशान

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़