Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: आत्महत्या करने जाएगी हरिणी, सवि पर गुस्सा होगी काकू

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: शो में इन दिनों जबरदस्त ट्वीस्ट देखने को मिल रहे हैं. शो में आगे हम देखेंगे कि हरिणी आत्महत्या के लिए जाएगी, सवि भी उसे रोकने की बजाय खुद भी सुसाइड करने के लिए तैयार हो जाएगी.  

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Oct 25, 2023, 07:24 PM IST
    • काकू फिर से होगी सवि पर गुस्सा
    • हरिणी करेगी आत्महत्या की कोशिश
Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: आत्महत्या करने जाएगी हरिणी, सवि पर गुस्सा होगी काकू

नई दिल्ली: Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: 'गुम है किसी के प्यार में' के पिछले एपिसोड में हमने देखा कि किरण हरिणी को इतना मारता है कि उसका मिसकैरिज हो जाता है, जिसके बाद सवि सबके सामने किरण की पिटाई कर देती है. अब आने वाले एपिसोड में हम देखेंगे कि मिसकैरिज के बाद हरिणी की मेंटल हालत पर बहुत बुरा असर पड़ेगा. वह खुद को संभाल ही नहीं पाएगी और आत्महत्या करने चली जाएगी.

ईशान को भड़काएगी दूर्वा

बुधवार के एपिसोड में हम देखेंगे कि दूर्वा, सवि के खिलाफ ईशान को भड़काते हुए कहेगी सवि उसकी बात माने बिना गरबा खेलने के लिए चली गई. वहीं, अस्पताल जाएगी तो हरिणी उसे बिस्तर पर नहीं दिखेगी. सवि घबरा जाएगी और उसे हर तरफ ढूंढने लगेगी तो देखेगी कि हरिणी छत पर होगी, जहां वो रोज की मारपीट से तंग आकर आत्महत्या करने की कोशिश कर रही होगी. सवि भी उसे रोकने की बजाय खुद भी छत से कूदने के लिए उसके साथ खड़ी हो जाएगी.

आत्महत्या करने जाएगी हरिणी

हरिणी, सवि को आत्महत्या करने से रोकेगी और कि उसके पास तो जीने के लिए कोई वजह ही नहीं है. इसके बाद सवि उसे समझाते हुए कहेगी कि वो भी उसके बिना जी नहीं पाएगी. सवि की बात सुनकर हरिणी आत्महत्या करने का इरादा बदल देगी और सवि उससे वादा लेगी कि आज के बाद वो कभी भी ऐसा कुछ करने के बारे में सोचेगी भी नहीं.

किरण के पेरेंट्स पर गुस्सा होगा बाजीराव

दूसरी ओर बाजीराव ने किरण को लॉकअप में बंद किया हुआ होगा. किरण के माता-पिता उसे बचाने के लिए आएंगे तो बाजीराव उन्हें डांटकर भगा देगा. बाजीराव कहेगा कि आज अपने बेटे का खून देखकर आपको इतना दुख हो रहा है, लेकिन उसने एक बच्चे का खून कर दिया उसकी मां का दर्द नहीं दिखा आपको? उधर भवानी काकू, हरिणी से मिलने पहुंचेगी. 

काकू होगी सवि पर गुस्सा

काकू हरिणी को दिलासा देंगी, लेकिन सवि के लिए अपनी नफरत भी दिखाएंगी. काकू कहेगी कि सारे फसाद की जड़ सवि ही है. वह हरिणी से कहेगी कि समझ ले सवि मर चुकी है, वरना उसकी वजह से तुम्हारा घर बर्बाद हो जाएगा. काकू हरिणी पर दबाव बनाएंगी कि वह किरण पर की गई शिकायत को वापस ले ले, लेकिन सवि उसे ऐसा करने से रोक देगी. सवि पहले काकू से ऊंची आवाज में गुस्से में बात करेगी इसके बाद हरिणी से माफी मांगते हुए कहेगी कि वो ऐसा नहीं करना चाहती थी.

सवि के परेशान होगा ईशान

इसी एपिसोड में आगे दिखाया जाएगा कि सवि टेस्ट के लिए संध्या गुप्ता कोचिंग में नहीं पहुंचेगी. उसका फोन भी हरिणी के घर पर ही छूट गया है. ईशान सवि को ढूंढते हुए उसे बार-बार कॉल करेगा, लेकिन वो फोन ही नहीं उठाएगी. दूसरी ओर सवि के होस्टल न पहुंचने के कारण उसकी सहेलियां भी उसे लेकर बहुत परेशान हो जाएंगी. ईशान उनसे वादा करेगा कि सवि को कुछ नहीं होगा.

ईशान को आएगा गुस्सा

इसके बाद संध्या गुप्ता कोचिंग से ईशान के पास कॉल आएगा कि टेस्ट में सिर्फ 5 मिनट हैं और सवि नहीं पहुंची है. रिसेप्शन उससे कहेगी कि अगर वो टाइम पर नहीं आई तो उसे एक साल के लिए ब्लॉक कर दिया जाएगा. ईशान इसे सवि की लापरवाही समझकर बहुत गुस्सा हो जाएगा.

ये भी पढ़ें- VIDEO: रावण दहन कर इतिहास रचने चली थीं कंगना रनौत, लेकिन हुआ कुछ ऐसा कि लोग उड़ाने लगे मजाक

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़