Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: ईशान-सवि की शादी करवाने वाले पंडित पहुंचे भोसले हाउस, कुंडली ने उड़ाए होश

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: आने वाले एपिसोड में हम देखेंगे कि सवि और ईशान की शादी करवाने वाले पंडितजी ही रीवा और ईशान की कुंडली मिलाने के लिए भोसले परिवार में आएंगे, लेकिन वह ऐसा कुछ बताएंगे कि सबके होश उड़ जाएंगे.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 25, 2024, 08:35 PM IST
    • सवि-ईशान की शादी का सच आएगा सामने
    • रीवा को नहीं होगा ईशान का बात पर यकीन
Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: ईशान-सवि की शादी करवाने वाले पंडित पहुंचे भोसले हाउस, कुंडली ने उड़ाए होश

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: 'गुम है किसी के प्यार में' की कहानी में अब तक हमने देखा कि ईशान अपनी और सवि की शादी के बारे में किसी को कुछ नहीं बताएगा, लेकिन वह रीवा से दूर होने लगेगा. ऐसे में रीवा और दूर्वा दोनों को ही उसका बर्ताव बहुत अजीब लगेगा. वहीं, भोसले परिवार में अब भी ईशान और रीवा का शादी के फंक्शन्स की तैयारियां चल रही हैं. अब आने वाला एपिसोड और दिलचस्प होने वाला है.

सवि के गले में दिखेगा मंगलसूत्र

गुरुवार के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि सवि कॉलेज में मंगलसूत्र पहनकर जाएगी, दूर्वा और उसके दोस्त इसे नोटिस कर लेंगे और सब गॉसिप करना शुरू कर देंगे. सब सवि का मजाक बनाएंगे और पूछेंगे कि शादी के बाद तो उसका सरनेम भी बदल गया होगा. हालांकि, सवि सबसे कहेगी कि उसने गले में मन्नत का धागा बांधा हुआ है और मांग में बप्पा का तिलक लगाया है. सवि सबको बताएगी कि उसने अपने पूरे परिवार को एक हादसे में खो दिया. आयुष, सवि के लिए बहुत दुखी हो जाएगा.

भोसले परिवार में आएंगे पंडित

दूसरी ओर ईशान की संगीत सेरेमनी होगी, जिसमें वह रीवा के साथ डांस करेगा. अक्का साहिब विट्ठल-रुक्मिणी मंदिर के पंडितजी को बुलाएगी, जिन्होंने ईशान और सवि की शादी करवाई थी. भोसले परिवार में उन्हें ईशान और रीवा की कुंडली देखने के लिए बुलाया जाता है, लेकिन वह ईशान की कुंडली देखकर वह चौंक जाएंगे.

परिवार के उड़ेंगे होश

पंडितजी ईशान की कुंडली देखकर कहेंगे कि उनकी कुंडली के मुताबिक उसकी शादी हो चुकी है. उनकी बातें सुनकर घरवाले दंग रह जाएंगे. पंडितजी कहेंगे कि नक्षत्र कभी झूठ नहीं बोलते. ईशान की शादी उसी मुहूर्त में हुई है जिसमें विट्ठल और रुक्मणी की शादी हुई थी. रीवा कहेगी कि पंडितजी बिल्कुल सही कह रहे हैं ईशान की शादी हो गई है. अस्मिता पूछेगी कि ये कम हुआ?

ईशान पर यकीन नहीं करेगी रीवा

रीवा उसे बताएगी कि जिस दिन ईशान ने उसे अंगूठी पहनाई थी उसी  दिन से उसने उसे अपना जीवनसाथी मान लिया था. पंडितजी रीवा की बातों से सहमत नहीं हो पाएंगे. इसके बाद वह रीवा की कुंडली देखेंगे. आगे हम देखेंगे कि ईशान रीवा को बताएगा कि उसकी शादी हो गई है, लेकिन रीवा उस पर यकीन नहीं करेगी. इसके बाद रीवा और ईशान पंडितजी का आशीर्वाद लेंगे. तब ही पंडितजी ईशान का चेहरा देखेंगे और सबको बताएंगे कि इसका इसका विवाह हो गया है, विट्ठल-रुक्मिणि के मंदिर में.

ये भी पढें- Shaitaan Teaser OUT: 'मैं नरक के नौ चक्रों पर शासन करता हूं', जबरदस्त है अजय देवगन की 'शैतान' का टीजर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़