Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: भोसले परिवार और सवि का झगड़ा पड़ेगा ईशान पर भारी, ट्रक से होगा एक्सीडेंट

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: आने वाले एपिसोड में हम देखेंगे कि सवि की वजह से भोसले परिवार में बहुत झगड़ा होगा. ऐसे में ईशान की भी सवि से बहस हो जाएगी और वह गुस्से में घर से बाहर चला जाएगा.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 29, 2024, 06:33 PM IST
    • सवि और ईशान की होगी बहस
    • ईशान का होगा बुरा एक्सीडेंट
Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: भोसले परिवार और सवि का झगड़ा पड़ेगा ईशान पर भारी, ट्रक से होगा एक्सीडेंट

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: 'गुम है किसी के प्यार में' के पिछले एपिसोड में हमने देखा कि रीवा की मां स्वाति रिसेप्शन पार्टी में सवि की नौकरी वाली मेहमानों के सामने बता देगी. साथ ही वह ईशान और अक्का साहिब को ताने भी मारेगी. वहीं, अब आने वाले एपिसोड में हम देखेंगे रीवा की मां उसे भोसले हाउस से अपने साथ ले जाने की कोशिश करेगी, लेकिन रीवा उल्टा अपनी मां पर ही भड़क पड़ेगी और उनके साथ जाने से इंकार कर देगी.

अपने ही पेरेंट्स से झगड़ेगी रीवा

गुरुवार के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि रीवा अपनी मां पर भड़कते हुए कहेगी कि उसे उन लोगों को बेइज्जती करके क्या मिल गया. ऐसे में रीवा का पिता स्वाति से कहेगा कि दीवारों पर सिर पटकने से कोई फायदा नहीं होगा. इसके बाद स्वाति जाते-जाते रीवा से कहेगी कि वो चाहे कितना ही इंतजार क्यों न कर ले, लेकिन ईशान उसके पास वापस नहीं आएगा और वह उसे वहीं छोड़कर चले जाएंगे.

सवि पर भड़केंगे यशवंत और अक्का साहिब 

सभी मेहमानों के जाने के बाद अक्का साहिब बुरी तरह से ईशान पर भड़क पड़ेगी. वह चिल्लाते हुए कहेगी कि सवि ने उनकी इज्जत क्यों उछाली. उसे सड़क से उठाकर सिर पर बिठाया है. इस दौरान सवि अपनी गलती के लिए सभी से माफी मांगेगी. यशवंत गुस्से में कहेगा कि उसका मन कर रहा है कि वह उसे जान से मार डाले. वहीं, अक्का साहिब गुस्से में सवि की मां पर सवाल उठाने लगेगी. ऐसे में सवि भी उस पर बरस पड़ेगी. वह कहेगी कि नौकरी को क्यों इतना बड़ा मुद्दा बनाया जा रहा है, जैसे किसी ने चोरी कर ली हो.

सवि को थप्पड़ मारते हुए गिरेगी अक्का साहिब

यशवंत, सवि से कहेगा कि इज्जत क्या होती है उसे क्या पता होगा. 2 कौड़ी की नौकरी के लिए उसके भोसले परिवार की इज्जत को मिट्टी में मिला दिया है. वहीं, अक्का साहिब, सवि के पूरे परिवार को उल्टा-सीधा बोलना शुरू हो जाती है. वह सवि और उनकी बहन हरिणी को भी मौकापरस्त कहेगी. ऐसे में वह गुस्से में सवि पर हाथ उठाने लगेगी, लेकिन तभी अक्का साहिब खुद ही गिर पड़ती है. इसके बाद को वह और तमाशा खड़ा देगी कि सवि ने उसे धक्का देकर गिराया है. सवि कहेगी कि उसने कुछ नहीं किया.

ईशान का होगा एक्सीडेंट

ईशान बुरी तरह से चिल्ला पड़ेगा और सवि का हाथ पकड़कर उसे लेकर कमरे में चला जाएगा और सवि को डांटेगा. सवि, ईशान से माफी भी मांगेगी. इसके बाद दोनों में बहस होने लगेगी और ईशान गुस्से में घर से बाहर चला जाएगा. ऐसे में सवि और रीवा दोनों ही उसके पीछे जाएंगे, लेकिन इससे पहले कि वह ईशान को रोक पातीं, ईशान की कार एक ट्रक से जानकर टकरा जाएगी.

ये भी पढ़ें- Yeh Kaali Kaali Ankhien 2 Teaser: 'ये काली काली आंखें 2' का टीजर हुआ रिलीज, जबरदस्त ट्वीस्ट एंड टर्न्स लेकर लौटी सीरीज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़