Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: अक्का साहिब की सहेलियों के सामने भड़केगी सवि, कर देगी रिश्ते के सच का खुलासा!

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin 6th March 2024 Episode Spoiler: आने वाले एपिसोड में हम देखेंगे कि ईशान और सवि के साथ पूजा के लिए सुरेखा की सहेलियां घर आएंगी, लेकिन सवि उनके सामने खूब हंगामा खड़ा कर देगी.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 6, 2024, 07:11 PM IST
    • सवि मचाएंगी खूब हंगामा
    • ईशान रह जाएगा हैरान
Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: अक्का साहिब की सहेलियों के सामने भड़केगी सवि, कर देगी रिश्ते के सच का खुलासा!

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin 6th March 2024 Episode Spoiler: 'गुम है किसी के प्यार में' के पिछले एपिसोड में हमने देखा कि भोसले हाउस छोड़कर जाने के बाद पहली बार रीवा फिर ईशान के घर आएगी. उसे देखकर पूरा परिवार खुश हो जाएगा. वहीं, ईशान अपना फ्रस्ट्रेशन जाहिर करेगा. अब आने वाले एपिसोड में हम देखेंगे कि ईशान, रीवा से उसके आने की वजह पूछेगा. वो उसे बताएगी कि अक्का साहिब का बीपी बढ़ गया है, उसने पूजा के लिए मना करके उन्हें और परेशान कर दिया है. ईशान कहेगा कि रिसेप्शन में बवाल होने के बाद अब बिल्कुल नाटक करने का कोई मन नहीं है.

ईशान को समझाएगी रीवा

बुधवार के एपिसोड में हम आगे देखेंगे कि रीवा, ईशान को समझाएगी कि अब सब ठीक करने का मौका है. वह कहेगी कि वो कम से कम अक्का साहिब के लिए तो यह कर ही सकता है. इसके बाद वह रीवा से कहेगा कि वो ऐसे ही उसे उसका फर्ज याद दिलाती रहा करे. इस दौरान दोनों एक दूसरे का हाथ पकड़ेंगे, तभी वहां सवि आ जाएगी. 

पूजा के लिए घर आएंगे सुरेखा की सहेलियां

आगे दिखाया जाएगा कि अक्का साहिब की कुछ सहेलिया सवि और ईशान से मिलने के लिए भोसले हाउस आएंगी. रीवा दोनों को तैयार करेगी. इसी बीच अक्का साहिब अपनी सहेलियों से कहेंगी कि कुछ समय पहले ही ईशान का एक्सीडेंट हुआ है. उसे नहीं लगता अभी ये रस्म होगी. ऐसे में सभी महिलाएं आपस में बात करेंगी कि शायद सुलेखा को अभी बहू पसंद नहीं है, इसीलिए वो ऐसे बहाने बना रही है. तभी वहां सवि और ईशान तैयार हो कर आ जाएंगे. उन दोनों के साथ रीवा भी होगी.

तीनों को देखकर बातें बनाएंगी सुरेखा की सहेलियां

रीवा को ईशान और सवि के साथ देखकर सभी महिलाएं बात करने लगेंगी कि ये तो नए जमाने का लव ट्रायएंगल चल रहा है. हालांकि, सवि और ईशान इस बीच में पूजा शुरू कर देंगे. अक्का साहिब, इस पूजा के लिए रीवा का धन्यवाद करेंगी. वह कहेगी कि बेशक लक्ष्मी पूजा में सवि बैठी है, लेकिन उसके लिए इस घर की लक्ष्मी वही है. पूजा के दौरान ईशान को सवि के हाथों में चूड़ियां पहनानी पड़ेगी, जिसमें वह झिझकेगा. हालांकि, अक्का साहिब उसे कान में कहेगी कि सब लोगों के सामने रस्मों का मान रखे. वहीं, रीवा यह सब देखकर दुखी हो जाएगी.

रीवा के कंगन सवि को देगी सुरेखा

पूजा के बाद अक्का साहिब को सवि को कुछ गिफ्ट देना होगा. ऐसे में रीवा कहेगी कि वो सवि को उसके वाले कंगन दे सकती है. सुलेखा उसकी बात मान लेगी और सवि को रीवा के कंगन दे देगी. इसके बाद पंडितजी के कहने पर सवि वचन लेगी कि वो घर की जिम्मेदारियों और पति के लिए हमेशा निष्ठावान रहेगी. इसके बाद पंडितजी उसे वचन दिलवाते हैं कि वो परिवार को वंश देगी, लेकिन सवि इस वचन को मानने से इंकार कर देगी और ईशान के हाथ से मौली उतार देगी.

सवि को देखता रह जाएगा ईशान

सुरेखा उसे समझाने की कोशिश करेगी. लेकिन वो मना कर देगी. इसके बाद सुरेखा सहेलियां बातें बनाने लगेंगी. सवि सबके सामने कहेगी कि न तो वो इस परिवार को वंश देगी और न ही वो अपनी आखिरी सांस तक इस घर में रुकेगी. सवि कहेगी कि जैसे ही उसकी हरिणी ताई को होश आएगा वह घर छोड़कर चली जाएगी. ईशान गुस्से में उसे देखता रह जाएगा. इसके बाद सवि वचन न लेने के लिए अपनी बदतमीजी के लिए सबसे माफी मांगेगी.

ये भी पढ़ें- गृह मंत्री अमित शाह ने की आशा भोसले से मुलाकात, गायिका ने सुनाया 'अभी न जाओ छोड़कर...'

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़