Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: सवि के लिए ईशान ने की खास तैयारी, खुश कर देगा ये सरप्राइज

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: शो में दिनों दिलचस्प कहानी देखने को मिल रही है. फैंस को जिस वक्त का इंतजार है अब लगता है कि वही ट्रैक यानी सवि और ईशान की लव स्टोरी शुरू होने वाली है. फिलहाल कहानी सवि की सप्राइज पार्टी पर घूम रही है.  

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Nov 7, 2023, 05:04 PM IST
    • शो में आएगा दिलचस्प ट्वीस्ट
    • ईशान करेगा सवि के लिए तैयारी
Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: सवि के लिए ईशान ने की खास तैयारी, खुश कर देगा ये सरप्राइज

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: 'गुम है किसी के प्यार में' की कहानी इस समय सवि के जन्मदिन के ट्रैक पर चल रही है. शो में दिखाया जा रहा है कि ईशान, सवि की सरप्राइज पार्टी प्लान करने के लिए खूब मेहनत कर रहे हैं. ऐसे में उसे सिर्फ पार्टी के लिए ही नहीं, बल्कि सवि को वहीं पर रोकने के लिए भी काफी मशक्कत करनी पड़ रही है. सवि तो अपना जन्मदिन बहुत सिंपल मनाने की तैयारी है, उसे अब तक इस बात की भनक भी नहीं लगी है कि ईशान उसके लिए कुछ करने वाला है. ऐसे में आने वाला एपिसोड बहुत दिलचस्प होने वाला है.

सवि होगी हैरान

मंगलवार के एपिसोड में हम देखेंगे कि सवि अश्विनी से वीडियो कॉल पर बात करने की जिद्द करेगी, लेकिन अश्विनी नेटवर्क इश्यू बताकर उसका वीडियो कॉल नहीं उठाएगी. वहीं, ईशा भी यही बहाना बनाकर सवि से वीडियो कॉल पर बात करने से इंकार कर देगी. सवि दोनों के इस बर्ताव से थोड़ी हैरान भी होगी, लेकिन सभी उसे सरप्राइज देने के लिए उसके पास आ रहे हैं.

दूर्वा से होगी बहस

दूसरी ओर ईशान भी तैयारियों में लगा होगा. हालांकि, सवि का प्लान है कि वह जल्दी से अपना प्रजेंटेशन खत्म करके हरिणी के साथ जाकर अपना जन्मदिन मनाएगी. सवि प्रजेंटेशन के लिए तैयारी कर रही होगी, तभी दूर्वा से उसकी बहस हो जाएगी और वह फिर से सवि को गंवार कह देगी. इसके बाद सवि जब अपना प्रजेंटेशन सब्मिट करवाएगी, तो उसकी खूब तारीफ होगी.

सवि को उलझाएगा ईशान

आगे हम देखेंगे कि शांतनु, ईशा को कॉल करके पूछेगा कि उसे और कितनी देर लगेगी आने में? ईशा उसे बताएगी कि ट्रैफिक की वजह से वह लेट हो जाएगी. उधर, ईशान सवि को काम में उलझाए रखने के लिए उससे गणपति पूजा फेस्ट की तैयारी करने के लिए कहेगा. सवि को मूर्ति लेकर आनी है. इस काम के लिए ईशान बहुत सारी चिट्स बनाकर रखेगा सवि उन चिट्स को पढ़-पढ़कर आगे बढ़ेगी.

सवि को मिलेगा सरप्राइज

सवि इन चिट्स के साथ आगे बढ़ ही रही होती कि उसे रास्ते में हरिणी, अश्विनी और ईशा मिल जाएंगी, जिन्हें वह बहुत खुश भी होगी और सरप्राइज भी हो जाएगी. अब आने वाले एपिसोड में सवि के बर्थडे पार्टी देखने के लिए मिलेगी.

ये भी पढ़ें- 'अनुपमा' स्टाइल में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने की खास अपील, वायरल हो गया वीडियो

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़