GHKKPM Upcoming Twist: करणवीर वोहरा की एंट्री से ईशान की जिंदगी में मचा हंगामा, आते ही सवि से किया वादा

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin 24 May Spoiler: आज के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि सवि पुलिस के साथ कॉलेज जाएगी, वह ईशान को बता देगी कि राव साहेब ने ही उसकी दुकान में आग लगवाई थी.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : May 24, 2024, 07:03 PM IST
    • शो में हुई नई एंट्री
    • फिर बचेगा यशवंत
GHKKPM Upcoming Twist: करणवीर वोहरा की एंट्री से ईशान की जिंदगी में मचा हंगामा, आते ही सवि से किया वादा

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin 24 May Spoiler: 'गुम है किसी के प्यार में' के पिछले एपिसोड में हमने देखा कि यशवंत आखिरकार सवि के सामने कबूल कर लेगा कि उसी ने सवि की दुकान में आग लगवाई थी. इसके बाद सवि उसके खिलाफ रिपोर्ट्स लिखाने पुलिस स्टेशन जाती है, लेकिन इंस्पेक्टर यह कहते हुए कंप्लेंट लिखने से मना कर देता है कि वो शक की बिनाह पर कोई रिपोर्ट नहीं दायर कर सकता. अब आज के एपिसोड में शो में एक नई एंट्री देखने को मिलेगी.

शो में करणवीर वोहरा की एंट्री

24 मई 2024 के एपिसोड में हम देखेंगे कि पुलिस इंस्पेक्टर सवि से कहता है कि एसएचओ साहब भी अभी नहीं हैं, इसलिए वो उसकी शिकायत नहीं लिख पाएगा. ऐसे में सवि एसएचओ का इंतजार करती है. वहीं, शो में आज करणवीर वोहरा की एंट्री दिखाई जाएगा. वह एसएचओ भंवर पाटिल का रोल निभा रहे हैं. भंवर पाटिल रोड पर बुरी तरह से बाइक चला रहा होता है और इस दौरान उसकी भिड़त ईशान से हो जाती है. ईशान उसे ट्रैफिक नियम समझाने लगता है. हवलदार ईशान को बताएंगे कि वो इंस्पेक्टर है.

ईशान की बढ़ेंगू मुश्किलें

इसके बाद अपनी गाड़ी लेकर चला जाएगा. आगे उसे ट्रैफिक पुलिस रोकेगी और लाइसेंस चेक करेगी. थोड़ी दूर जाकर फिर पुलिसवाले उसे रोकेंगे और कार की तलाशी लेंगे. उससे गाड़ी के पेपर्स मांगे जाएंगे और इंश्योरेंस खत्म होने की वजह से उसकी गाड़ी जब्त कर ली जाएगी. ईशान इस तरह के बर्ताव से हैरान भी होगा और परेशान भी हो जाएगा.

सवि से इम्प्रेस होगा भंवर

दूसरी ओर एक गन्ने जूस का ठेला दो बच्चियों को कुचलने वाला होगा. सवि ठेले बच्चियों को बचाने के लिए भागेगी, लेकिन तभी भंवर पाटिल बीच में आकर ठेला रोक लेगा और बच्चों की जान बचाएगा. इस दौरान सवि को पता चलेगा कि ये वही एसएचओ भंवर पाटिल है जिसका वो इतनी देर से इंतजार कर रही थी. भंवर उसे पुलिस स्टेशन तक लिफ्ट देने की बात कहेगा, लेकिन सवि इनकार कर देगी और पैदल ही पुलिस स्टेशन पहुंच जाएगी. भंवर पाटिल उससे काफी इम्प्रेस हो जाएगा.

यशवंत को गिरफ्तार करने जाएगी पुलिस

भंवर, सवि से पूरा मामला पूछेगा और शिकायत दर्ज कर लेगा. इसके बाद पुलिस सवि को साथ लेकर राव साहेब को गिरफ्तार करने कॉलेज पहुंचेगी. ईशान यहां यशवंत की गिरफ्तार का कारण पूछेगा तो सवि उसे बताएगी कि राव साहेब ने उसकी दुकान में आग लगी है और यह बात उन्होंने खुद उसके सामने स्वीकार की थी. ईशान उस पर यकीन नहीं करेगा और सवि को ही डांटने लगा.

नहीं होगी यशवंत की गिरफ्तार

ईशान पुलिस से भी कहेगा कि वो राव साहेब की गिरफ्तारी नहीं होने देगा. तभी यशवंत का वकील पुलिस को उसके बेल के पेपर देगा. भंवर पाटिल को यशवंत की गिरफ्तारी किए बिना ही वहां से जाना पड़ेगा, लेकिन जाते-जाते वो सवि से वादा कर जाएगा कि वह उसे इंसाफ दिलाकर रहेगा. ऐसे में ईशान भी कहता है कि उसके होते हुए कोई उसके परिवार को नहीं छू सकता.

ईशान को भड़काएगी रीवा

दूसरी ओर रीवा मौका पाते ही फिर सवि के खिलाफ ईशान को भड़काने लगेगी. ईशान कहेगा कि सवि बिल्कुल वैसी नहीं है. उधर चिन्मय सवि से मिलने के लिए पहुंचेगा. सवि की मदद करने की कोशिश करेगा. वह कहेगा कि उसने सवि को अपनी बहन माना है और भाई से पैसे लेकर वो फिर से अपनी दुकान शुरू कर सकती है. हालांकि, सवि उसे इनकार करेगी. चिन्मय यहां सवि को खुशखबरी देते हुए कहेगा कि वो पिता बनने वाला है.

ये भी पढ़ें- YRKKH New Spoiler: खाने के लिए तरसेगी अभिरा, सड़क पर गरीबों के साथ देख उड़ेंगे अरमान के होश

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़