Gracy Singh B'day Special: हिट फिल्म देने के बाद भी क्यों नहीं रहा बॉलीवुड अफेयर, इस वजह से अब तक नहीं की शादी

Gracy Singh B'day Special: ग्रेसी सिंह आज अपना 42 वां जन्मदिन मना रही हैं. ग्रेसी सिंह हिंदी सिनेमा मे कई हिट फिल्मों में काम कर चुकी हैं. हिट फिल्मों में काम करने के बाद भी आजतक ग्रेसी सिंह का नाम किसी भी को-स्टार के साथ नहीं जुड़ा है न ही उनके अफेयर की खबरें मीडिया के सामने आई है.   

Written by - Shilpa | Last Updated : Aug 6, 2022, 05:15 PM IST
  • ग्रेसी सिंह ने सेलिब्रेट किया 42वां जन्मदिन
  • ग्रेसी सिंह के काम को किया नजरअंदाज
Gracy Singh B'day Special: हिट फिल्म देने के बाद भी क्यों नहीं रहा बॉलीवुड अफेयर, इस वजह से अब तक नहीं की शादी

नई दिल्ली: Gracy Singh B'day Special: बॉलीवुड एक्ट्रेस ग्रेसी सिंह हिंदी फिल्मों में अपने शानदार अभिनय के लिए जानी जाती हैं. ग्रेसी सिंह का जन्म 20 जुलाई 1980 में दिल्ली में हुआ था. उन्होंने अपने करियर में एक से बढ़कर एक हिट फिल्मों में काम किया है, लेकिन इसके बाद भी उन्हें फिल्म इंडस्ट्री में वो पहचान नहीं मिली जिसकी वह हकदार हैं. लगान और मुन्नाभाई एमबीबीएस जैसी सुपरहिट फिल्मों में काम करने बाद भी फिल्म इंडस्ट्री ने एक्ट्रेस के टैलेंट को नजरअंदाज किया है. बता दें कि ग्रेसी सिंह 42 साल की हैं, लेकिन आज तक एक्ट्रेस ने शादी नहीं की है.

बॉलीवुड में ऐसी कई एक्ट्रेसेस ने जिन्होंने 40 साल की उम्र में शादी नहीं की है लेकिन ग्रेसी सिंह की सबसे खास बात यह है कि आज तक उनका नाम किसी भी को-एक्टर के साथ नहीं जुड़ा है और न ही कभी उनके अफेयर के बारे में खबरें सामने आई हैं. ग्रेसी सिंह के जन्मदिन के मौके पर जानते हैं उनकी जिंदगी के कुछ गुमनाम हिस्से.  

हिट फिल्मों के बाद भी क्यों नहीं मिला मुकाम

ग्रेसी सिंह बॉलीवुड में सुपरहिट फिल्मों में काम कर चुकी हैं लेकिन इसके बाद भी बॉलीवुड में उनके टैलेंट को नजरअंदाज किया गया है. एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू में बताया था कि मैं मेहनत कर सकती हूं लेकिन किसी की चापलूसी नहीं होगी, फिल्म इंडस्ट्री की मुझे ये ग्रुप बाजी समझ में आती है. फिल्म में एक रोल करने के लिए प्रोड्यूसर के पास जाओ, पार्टी में अटेंड करो, डायरेक्टर से मिलो, मुझे यह सब बिल्कुल पसंद नहीं था. फिर धीरे-धीरे मेरे पास काम आना बंद हो गया. इसके अलावा एक्ट्रेस ने बताया कि उन्हें एक्टिंग के अलावा भी बहुत कुछ करना है. लेखन और डांस में उनकी बेहद रूची है.

क्यों नहीं था कोई लव अफेयर

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार ग्रेसी सिंह ब्रह्माकुमारी आध्यात्मिक संगठन की सदस्य हैं उनका ज्यादातर समय आध्यात्म की ट्रेनिंग लेने और देने में निकल जाता है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Gracy Singh (@iamgracysingh)

मीडिया की खबरों को माने तो ऐसा माना जाता है ब्रह्माकुमारी संस्था की सदस्य होने की वजह से ग्रेसी सिंह ने न तो शादी की है और न ही उनका लव अफेयर रहा है. बताया जाता है कि ग्रेसी सिंह को संस्था में लोग दीदी कहकर उनका आशीर्वाद लेने आते हैं.

 

क्यों नहीं की शादी

गंगाज जैसी फिल्मों में काम कर चुकी ग्रेसी सिंह ने 42 साल की उम्र तक शादी नहीं की है.

बता दें कि साल 2020 में ग्रेसी सिंह ने ई-टाइम्स को एक इंटरव्यू दिया था. इस इंटरव्यू में एक्ट्रेस से जब उनकी शादी को लेकर सवाल किया गया था तो एक्ट्रेस में कहा था कि मैं शादी करना चाहती हूं लेकिन अभी तक शादी का सही समय नहीं आया है. एक्ट्रेस ने आगे कहा कि मुझे लगता है कि शादी के लिए यह सही समय नहीं. 

 

इसे भी पढ़ें:  सामंथा ने किस बॉलीवुड एक्टर को बताया पार्टी एनिमल? जानिए रणवीर सिंह से क्या करवाने की है चाहत

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

 

ट्रेंडिंग न्यूज़