बॉक्स ऑफिस पर 'उलझ' का नहीं चला जादू, भड़के Gulshan Devaiah ने कही ये बात

Gulshan Devaiah Ulajh Box Office collection: बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर की फिल्म 'उलझ' बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो गई है. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई है जिसपर अब गुलशन देवैया ने चुप्पी तोड़ी है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 4, 2024, 06:31 PM IST
    • ‘उलझ’ की कमाई में आई गीरावट
    • गुलशन देवैया ने जताई नाराजगी
बॉक्स ऑफिस पर 'उलझ' का नहीं चला जादू, भड़के Gulshan Devaiah ने कही ये बात

नई दिल्ली: Gulshan Devaiah Ulajh Box Office collection: गुलशन देवैया और जाह्नवी कपूर की फिल्म उलझ सुर्खियों में बनी हुई है. फिल्म को क्रिटिक्स और ऑडियंस की तरफ से मिक्स रिव्यूज मिल रहे हैं. वहीं कमाई के लिहाज से भी फिल्म कुछ खास कमाल नहीं दिखा पा रही है. दो दिन में फिल्म देशभर में 4 करोड़ रुपये का भी बिजनेस करने में नाकाम रही है. इस बीच गुलशन देवैया ने सोशल मीडिया पर एक ऐसा पोस्ट शेयर किया है, जो चर्चा की विषय बन गया है. 

ओटीटी पर करनी चाहिए थी रिलीज

दरअसल, सोशल मीडिया हैंडल एक्स पर एक यूजर ने गुलशन को सलाह देते हुए पोस्ट शेयर किया था. पोस्ट में यूजर ने लिखा, सर, यह बड़े पर्दे के प्रति जुनून को खत्म करने और उपभोक्ताओं की पसंद को ध्यान में रखकर फिल्म बनाने का सवाल है- ओटीटी ही अब फ्यूचर है. ओटीटी पर इसे प्यार और सराहना मिलती और बड़ी संख्या में लोग इसे पसंद करते, लेकिन सिनेमाघरों में जाकर इसे गलत तरीके से वितरित किया गया. इसके जवाब में एक्टर ने यूजर को करारा जवाब दिया.

गुलशन ने यूजर को दिया करारा जवाब 

पोस्ट का जवाब देते हुए एक्टर ने लिखा, "फीचर फिल्में बड़े पर्दे पर देखने के लिए होती हैं. हिट फ्लॉप तो चलता रहता है. मैं बहुत सी चीजों को लेकर प्रक्टिकल हूं, लेकिन सिनेमा के मामले में मैं अपने आदर्शवाद को नहीं छोड़ना चाहता. मैं यह भी उम्मीद नहीं करता कि लोग इसे समझेंगे. यह मेरे लिए बहुत निजी बात है." इसके साथ ही उन्होंने एक और ट्वीट किया 'जिसमें उन्होंने लिखा कि संघर्ष वह नमक है जो सफलता का स्वाद बढ़ाता है' की बात कही.

'उलझ' ने इतना किया कलेक्शन 

फिल्मों की ट्रेड एनालिस्ट सैकनिल्क के मुताबिक, जाह्नवी कपूर स्टारर स्पाई थ्रिलर ‘उलझ’ ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर 1.15 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया जबकि दूसरे दिन लगभग 1.70 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया है. इस तरह फिल्म ने दो दिन में महज 2.85 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया है. मेकर्स को रविवार से काफी उम्मीद हैं.

ये भी पढ़ें-  इस इंसान की सोच से इंप्रेस होकर Rani Mukerji ने किया था 'ड्रीमम वेकअपम' पर डांस

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़