हंसिका मोटवानी ने रचाई सोहेल कथुरिया के नाम की मेहंदी, वीडियो आया सामने

हंसिका मोटवानी अपनी शादी की खबरों के कारण सुर्खियों में हैं. जल्द ही वह सोहेल कथुरिया के साथ शादी के बंधन में बंधने वाली हैं. अब एक्ट्रेस की मेहंदी की फोटोज और वीडियोज वायरल हो रही हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 2, 2022, 08:15 PM IST
  • हंसिका मोटवानी की मेहंदी की वीडियो वायरल
  • हंसिका जल्द ही सोहेल कथुरिया की दुल्हन बनेंगी
हंसिका मोटवानी ने रचाई सोहेल कथुरिया के नाम की मेहंदी, वीडियो आया सामने

नई दिल्ली: एक्ट्रेस हंसिका मोटवानी (Hansika Motwani) जल्द ही दुल्हन बनने वाली हैं. एक्ट्रेस लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड सोहेल कथुरिया के साथ सात फेरे लेने जा रही हैं. बेशक दोनों ने अब तक अपनी शादी की डेट का ऐलान नहीं किया है, लेकिन शादी की रस्में शुरू हो चुकी हैं. हाल ही में हंसिका ने अपने हाथों में सोहेल के नाम की मेहंदी अपने हाथों में रचा ली है. अब इस मेहंदी सेरेमनी की कुछ फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं.

बेहद खुश दिख रही हैं Hansika Motwani

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, हंसिका की शादी का आयोजन जयपुर में किया गया है. मेहंदी के वीडियोज में हंसिका और उनके होने वाले पति सोहेल साथ में दिखाई दे रहे हैं. दोनों के चेहरों पर खुशी साफ देखने को मिल रही है.

एक वीडियो में तो कपल सोफे पर बैठे-बैठे डांस स्टेप्स करते हुए नजर आ रहे हैं. वहीं दूसरे वीडियो में हंसिका अपने हाथों में मेहंदी लगवाती हुई दिख रही हैं.

4 दिसंबर को शादी करने वाली हैं हंसिका

खबरों की माने तो हंसिका और सोहेल रविवार, 4 दिसंबर को जयपुर के मुंदोती पैलेस में सात फेरे लेंगे. 3 दिसंबर को संगीत सेरेमनी रखी गई है. हंसिका के चाहने वाले तो उन्हें दुल्हन के लिबास में देखने के लिए बेहद उत्साहित हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared byHansika Motwani (@ihansika__gorgeous)

लोगों ने अभी से उन्हें जिंदगी की इस नई शुरुआत के लिए शुभकामनाएं देना शुरू कर दिया है. 

लंबे वक्त से डेट कर रहे हैं हंसिका और सोहेल

बता दें कि हंसिका और सोहेल पिछले काफी समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. कुछ वक्त पहले ही सोहेल ने एफिल टावर के सामने एक्ट्रेस को शादी के प्रपोज किया था. हंसिका ने इस मूमेंट की फोटोज खुद इंस्टाग्राम पर पोस्ट की थी. इसेक बाद से ही खबरें आने लगी थीं कि जल्द ही दोनों शादी करने जा रहे हैं. हालांकि, हंसिका ने अब भी आधिकारिक तौर पर अपनी शादी की डेट नहीं बताई है.

ये भी पढ़ें- संजना संघी ने पहना एक बटन पर टिका कोट, ग्लैमरस लुक से खींचा ध्यान

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़