हीरामंडी एक्ट्रेस Sanjeeda Shaikh के साथ क्लब में हुई थी छेड़छाड़, बोलीं- 'मेरे शरीर को गलत...'

Sanjeeda Sheikh: हीरामंडी में अहम किरदार में नजर आ रही एक्ट्रेस संजीदा शेख के किरदार को दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है. इस बीच एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने हैरान करने वाला खुलासा किया है कि नाईट क्लब में उनके साथ छेड़छाड़ हुई थी.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 2, 2024, 08:54 PM IST
    • नाईट क्लब में संजीदा शेख के साथ हुई थी छेड़छाड़
    • कई साल पहले पति से लिया था तलाक
हीरामंडी एक्ट्रेस Sanjeeda Shaikh के साथ क्लब में हुई थी छेड़छाड़, बोलीं- 'मेरे शरीर को गलत...'

नई दिल्ली: Sanjeeda Sheikh: हीरामंडी में वहीदा के किरदार में नजर आ रहीं एक्ट्रेस संजीदा शेख इस वक्त लाइमलाइट में बनीं हुईं हैं. सीरीज को दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं. वहीं इस सब के बीच एक्ट्रेस ने एक हैरान करने वाली घटना के बारे में बताया है जो उनके साथ नाइट क्लब घटी थी. संजीदा शेख ने बताया कि एक नाइट क्लब में उनके साथ छेड़छाड़ हुई थी. ये छेड़छाड़ किसी आदमी ने नहीं बल्कि एक महिला ने की थी. 

नाइट क्लब में संजीदा शेख के साथ क्या हुआ?

मीडिया के साथ बातचीत में एक्ट्रेस ने अपने साथ हुई छेड़छाड़ के बारे में बताया. एक्ट्रेस ने कहा, 'मुझे एक घटना याद है जो एक लड़की ने की थी. मैं एक नाइट क्लब में गई थी जहां मेरे पास से एक लड़की गुजरी और उसने मेरे शरीर को गलत तरीके से छुआ. मैं हैरान रह गई क्योंकि मैंने सुना था कि मेल ही गलत बिहेव करते हैं लेकिन लड़कियां भी किसी से कम नहीं होती हैं.

'जो गलत है वह गलत है'

एक्ट्रेस ने आगे कहा, 'इसका पुरुषों या महिलाओं से कोई लेना-देना नहीं है, दो गलत है वो गलत है. अगर किसी फीमेल ने आपके साथ कुछ गलत किया है तो उसे खुलकर बताएं क्योंकि मुझे ऐसा लगता है कि विक्टिम कार्ड कभी भी सहीं नहीं होता है.'

कई साल पहले पति से लिया था तलाक

संजीदा शेख इस समय सिंगल मदर के तौर पर अपनी बेटी की परवरिश कर रही हैं. साल 2012 में संजीदा शेख ने एक्टर आमिर अली के साथ शादी की थी लेकिन साल 2022 में दोनों ने आपसी सहमति से अलग होने का फैसला किया. सरोगसी से संजीदा और आमिर माता-पिता बने थे जिसकी परवरिश दोनों साथ करते हैं लेकिन बेटी संजीदा के पास ही रहती है.

ये भी पढ़ें-  Raveena tondon ने की थी बुजुर्ग महिला के साथ मारपीट? वायरल CCTV फुटेज में खुलासा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने केलिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप

ट्रेंडिंग न्यूज़