हीरामंडी से बजरंगी भाईजान तक..., इस ईद पर देखें यह 5 शानदार फिल्में और शो!

Eid Special Movies: आज देशभर में धूमधाम से बकरी ईद मनाई जा रही है. लेकिन इस ईद अगर आप घर पर बैठकर अपना मनोरंजन करना चाहते हैं, तो इन फिल्मों और सीरीज का लुफ्त उठा सकते हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 17, 2024, 02:48 PM IST
  • बॉलीवुड फिल्मों संग ईद बनाए खास
  • इन फिल्मों को देख कर सकते हैं मनोरंजन
हीरामंडी से बजरंगी भाईजान तक..., इस ईद पर देखें यह 5 शानदार फिल्में और शो!

नई दिल्ली:Eid Special Movies: ईद एक ऐसा त्यौहार है जिसमें लोग एक साथ आते हैं, और एंटरटेनमेंट अक्सर उन्हें एक साथ लाने में अहम किरदार निभाता है. फ़िल्में लोगों को जोड़ने का एक खास तरीका है, जो सभी को एक साथ कहानियों को एंजॉय करने के लिए साथ लाती हैं. अब क्योंकि ईद एक खास त्यौहार है, तो आइए ऐसी कुछ फ़िल्मों और शो के बारे में जानते हैं, जिन्हें अपनों के साथ एंजॉय किया जा सकता है.

हीरामंडी

संजय लीला भंसाली की "हीरामंडी: द डायमंड बाज़ार" इस ​​ईद पर देखने के लिए एक परफेक्ट शो है. खूबसूरती से डिजाइन किए गए सेट, जबरदस्त कहानी, कमाल की परफॉर्मेंस और खूबसूरत म्यूजिक के साथ यह शो दर्शकों के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं है. संजय लीला भंसाली ने अपनी सिनेमाई प्रतिभा के साथ एक ऐसा शो बनाया है, जो ग्लोबल ऑडियंस के लिए ओटीटी की दुनिया में एक सबसे बड़ा शो बनकर आया है. ऐसे में इस ईद पर सभी को एंटरटेन करने के लिए यह शो मच वॉच है.

बजरंगी भाईजान
 
बजरंगी भाईजान सलमान खान की एक बेहतरीन फिल्म है. इस फिल्म को ईद के मौके पर देखना इसकी खास कहानी की वजह से और भी खास होगा. फिल्म की कहानी दो अलग -अलग कल्चर को साथ लाता है, और अपने साथ यह प्यार और मोहब्बत का खूबसूरत संदेश देता है.  फिल्म अपनी कहानी में अलग-अलग इमोशंस के सही मेल के जरिए, भारत और पाकिस्तान के बीच प्यार को खूबसूरती से दिखाती है.

सुल्तान

सुल्तान एक और कमाल की फिल्म है, जिसे ईद के खास मौके पर इंजॉय किया जा सकता है. यह एक इंस्पिरेशनल फिल्म है जो एक खूबसूरत प्यार की कहानी पेश करती है. फिल्म आपको मोटिवेट करती है और मजबूर करती है कि आप अपने दायरे से बाहर निकले और कभी भी हार ना माने चाहे आपको कितनी भी मुश्किलों का सामना क्यों न करना पड़े.

रईस

शाहरुख खान की 'रईस' में इमोशंस हैं, साथ ही अपने लोगों के लिए जीने की भावनाएं भी, जो कहानी को खास बनाती है. इस आइडिया से "रईस" ईद के असल कॉन्सेप्ट के साथ बिल्कुल मेल खाती है, और इसलिए यह एक परफेक्ट वॉच है. फिल्म में अपने लोगों के लिए प्यार और खातिरदारी की भावना को खूबसूरती से दर्शाया गया है.

माय नेम इज खान

"माय नेम इज खान" दिल को छू लेने वाली कहानी है, जो ईद पर परिवार के साथ देखने के लिए परफेक्ट है. शाहरुख खान और काजोल की शानदार परफॉर्मेंस के साथ या कहानी धार्मिक पहलुओं से आगे बढ़कर देशभक्ति और एकता के विषयों पर रोशनी डालती है.

ये भी पढ़ें- Sona Mohapatra Birthday: सोना महापात्रा का विवादों से है गहरा नाता, बॉलीवुड की कंट्रोवर्सी क्वीन कहलाती हैं सिंगर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने केलिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप

ट्रेंडिंग न्यूज़