आसिम रियाज ने फिर हिमांशी खुराना को किया दुखी, ब्रेकअप के दर्द से आज भी जूझ रहीं एक्ट्रेस!

बिग बॉस 13 फेम आसिम रियाज और हिमांशी खुराना फिर से चर्चा में बना हुआ है. हिमांशी और आसिम का ब्रेकअप धर्म की वजह से हुआ था. आसिम की मिस्ट्री की फोटो सामने आई है जिसने हिमाशी को दुखी कर दिया है.   

Last Updated : Jun 28, 2024, 02:11 PM IST
  • धर्म की वजह से हुआ था ब्रेकअप
  • हिमांशी को मूवऑन में लगा टाइम
आसिम रियाज ने फिर हिमांशी खुराना को किया दुखी, ब्रेकअप के दर्द से आज भी जूझ रहीं एक्ट्रेस!

नई दिल्ली: बिग बॉस 13 फेम आसिम रियाज और हिमांशी खुराना फिर से सुर्खियों में बने हुए हैं. हिमांशी और आसिम की मुलाकात बिग बॉस 13 में हुई थी, लंबे समय तक डेट करने के बाद दोनों अलग हो गए. हिमांशी और आसिम ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर अपने ब्रेकअप की जानकारी दी थी. वहीं आसिम की मिस्ट्री गर्ल ने हिमांशी को दुखी किया है. 

धर्म की वजह से हुए अलग 
आसिम और हिमांशी ने अपने ब्रेकअप की जानकारी सोशल मीडिया पर दी थी, कपल ने बताया था कि दोनों धर्म की वजह से अलग हो रहे हैं. वहीं सोशल मीडिया पर आसिम की मिस्ट्री की फोटो सामने आई है जिसने हिमाशी को दुखी कर दिया है. 

बात करने से बचती हैं हिमांशी
आसिम ने कुछ समय पहले मिस्ट्री गर्ल के साथ फोटो शेयर की थी, जिसके बाद हिमांशी ने सोशल मीडिया पर क्रिप्टिक पोस्ट शेयर किया, हिमांशी ने अपने पोस्ट में लिखा था- मैं चुप हूं तो इसका मतलब यह नहीं कि मेरे पास कहने के लिए कुछ नहीं है. हिमांशी अपने ब्रेकअप पर किसी से भी बातचीत नहीं करना चाहती है. 

हिमांशी को लगा मूवऑन में टाइम 
हिमांशी के करीबी ने बताया है कि आसिम से उनका ब्रेकअप काफी बुरा था. ब्रेकअप का कारण धर्म था. दोनों के बीच काफी गंदा झगड़ा हुआ थआ. हिमाशी इस मामले में सीरियस हैं वह इस मुद्दे पर बात नहीं करना चाहती हैं. फिलहाल वह अपने काम पर फोकस करना चाहती हैं.  

ये भी पढ़ें- Bigg Boss OTT 3: इस बीमारी ने खराब कर दिया सना मकबूल का लिवर, शो में छलके एक्ट्रेस के आंसू 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़