इस एक्ट्रेस को तैयार होने में लगते हैं साढ़े तीन घंटे

मशहूर हॉलीवुड सेलिब्रिटी काइली जेनर (Kylie Jenner) अकसर सुर्खियों में बनी रहती हैं. कभी अपनी बोल्ड फोटोज की वजह से तो कभी पर्सनल लाइफ को लेकर, काइली चर्चा का विषय बन ही जाती हैं. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 9, 2021, 02:34 PM IST
  • काइली को तैयार होने में लगते हैं साढ़े तीन घंटे
  • मेकअप को लेकर हॉलीवुड सेलिब्रिटी ने कही ये बात
इस एक्ट्रेस को तैयार होने में लगते हैं साढ़े तीन घंटे

नई दिल्ली: मशहूर हॉलीवुड सेलिब्रिटी काइली जेनर (Kylie Jenner) अकसर सुर्खियों में बनी रहती हैं. कभी अपनी बोल्ड फोटोज की वजह से तो कभी पर्सनल लाइफ को लेकर, काइली चर्चा का विषय बन ही जाती हैं. वह अपना खुद का मेकअप ब्रांड भी चलाती हैं, जिसके लिए आए दिन काइली मेकअप में नजर आती हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kylie  (@kyliejenner)

हाल ही में मेकअप को लेकर उन्होंने बड़ा खुलासा किया है. काइली ने बताया कि उन्हें अपना मेकअप करने में कितना समय लगता है. काइली ने खुलासा किया कि इसे पूरा करने में उन्हें तीन घंटे से ज्यादा का समय लगता है.

ये भी पढ़ें-नए गाने के आते ही टोनी कक्कड़ की होने लगी तारीफ, अब इस बात को लेकर नहीं होंगे ट्रोल!.

फीमेलफस्र्टडॉटकोडॉटयूके की रिपोर्ट के अनुसार काइली ने एक मेकअप ट्यूटोरियल वीडियो में कहा किसबसे पहले, मैं पूरे दिन अपने फोन पर काम करती हूं और फिर आपने साथ साढ़े तीन घंटे का मेकअप करने का एकमात्र तरीका यह है कि मैं इससे खुद का थोड़ा मनोरंजन कर सकूं. मेकअप मोगुल ने पहले अपनी मां क्रिस जेनर की सौंदर्य सलाह के बारे में बताया था.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kylie  (@kyliejenner)

ये भी पढ़ें-इन दो एक्टर्स की हरकत देख भड़के लोग, सोशल मीडिया पर यूजर्स ने लगाई क्लास.

इसके आगे उन्होंने कहा कि मेरा पहला अनुभव निश्चित रूप से फेस वाश के साथ था. मैं उस विशिष्ट किशोर अवस्था से गुजरी जब दिन और रात के लिए एक अच्छे फेस वाश की जरूरत होती थी. मेरी मां ने वास्तव में मुझे उन सभी के माध्यम से नेविगेट करने में मदद की और उन्हें पता था कि वास्तव में कौन से उत्पाद अच्छे है क्योंकि वह मेरी बड़ी बहनों के साथ कई बार उनका इस्तेमाल कर चुकी थी.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़